Thursday, September 29, 2022
Homeदेश की खबरेपश्चिम बंगाल में जनरेटर के तार से पिकअप में चला करंट 10...

पश्चिम बंगाल में जनरेटर के तार से पिकअप में चला करंट 10 कांवड़ियों की मौत, जल चढ़ाने जा रहे थे; 16 झुलसे

India Desk News : पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में 10 कांवड़ियों की मौत हो गई, जबकि उनकी पिकअप में करंट लगने से 16 बुरी तरह झुलस गए। उन्हें इलाज के लिए जलपाईगुड़ी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हादसा मेखलीगंज थाना क्षेत्र के धरला ब्रिज पर देर रात हुआ. 27 कांवड़िये पिकअप पर बैठे जलपेश के शिव मंदिर में जल चढ़ाने जा रहे थे। बताया जा रहा है कि पिकअप के पीछे ही डीजे बज रहा था। जेनरेटर के तार में शॉर्ट सर्किट होने से पिकअप तक करंट पहुंच गया।

करंट का झटका लगते ही चालक भाग गया
पिकअप में करंट लगते ही चालक फरार हो गया। वह करंट की चपेट में नहीं आया। सीताकुची पुलिस ने पिकअप को कब्जे में ले लिया है। हादसा इतना दर्दनाक था कि एक झटके में 10 कांवड़ियों की मौत हो गई। एक-एक कर वे पिकअप से नीचे गिर पड़े। जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक हादसा हो चुका था। घायल कांवड़ियों की हालत ठीक बताई जा रही है।

माताभंगा के एडिशनल एसपी अमित वर्मा के मुताबिक हादसा रविवार रात करीब 12 बजे हुआ. पिकअप जलपेश जा रही थी। हादसे में घायल हुए कांवड़ियों को पहले पास के चंगरबंधा अस्पताल ले जाया गया, जहां से 16 की हालत गंभीर होने पर उन्हें जलपाईगुड़ी के

सीतलकुची थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं. एएसपी ने कहा कि चालक की तलाश की जा रही है ताकि दुर्घटना के सही कारणों का पता लगाया जा सके। अभी तो अंदाजा ही लगाया जा रहा है।