Thursday, October 6, 2022
HomeUncategorizedसिद्धू मूसेवाला के पिता ने बेटे की याद में बनाया हाथ पर...

सिद्धू मूसेवाला के पिता ने बेटे की याद में बनाया हाथ पर टैटू, देखें विडियो

पंजाब के मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला के बीच सड़क दिनदहाड़े 29 मई 2022 को हत्या कर दी गई थी। ‌ इस घटना के अचानक होने से पूरा मनोरंजन जगत और सिद्धू मूसे वाला के फैंस दुख के मंजर में चले गए थे। हालांकि सिद्धू मूसे वाला की मौत पर सभी फैंस और चाहने वालों ने जमकर अपना दुख और विरोध जताया था।

सिद्धू मूसे

सिद्दू मूसे वाला की हत्या से उनके परिवार वाले बिल्कुल टूट चुके थे। हालांकि इस बात को करीब 2 महीने हो चुके हैं लेकिन अब तक सिद्धू मूसेवाला के चाहने वाले दुख से उबर नहीं पा रहे हैं। हालांकि सिद्दू मूसेवाला के नाम से जुड़ा एक और नाम अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और यह नाम कोई और नहीं बल्कि उनके पिता बलकौर सिंह का है। बलकौर सिंह ने अपने बेटे सिद्धूमूसेवाला की याद में अपने हाथ पर एक टैटू बनाया है और इस टैटू की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

इस वीडियो में सिद्धू मूसेवाला के पिता के हाथ पर उनके चेहरे की तस्वीर को टैटू में देखा जा सकता है। सिद्धू मूसेवाला के फैंस उनके पिता के अपने बेटे को इस तरह श्रद्धांजलि देने के तरीके से बेहद खुश है और इस तस्वीर को जमकर लाइक कर रहे हैं। यह तस्वीर सिद्धू मूसेवाला के फैंस और सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और सभी सिद्धूमूसेवाला के पिता की खूब तारीफ कर रहे हैं। हालांकि जिस तरह सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने अपने बेटे के चेहरे का टैटू अपने हाथ पर बनवाया है तो उससे यह साफ जाहिर होता है कि वह अपने बेटे को कितना याद कर रहे हैं।