Wednesday, February 1, 2023
HomeAutomobile1.25 लाख की भारी छूट के साथ मिल रही है Kawasaki की...

1.25 लाख की भारी छूट के साथ मिल रही है Kawasaki की ये धासु बाइक, तुरंत पहुंचे शोरूम कही हाथ से न निकल जाये ये मौका

1.25 लाख की भारी छूट के साथ मिल रही है Kawasaki की ये धासु बाइक, तुरंत पहुंचे शोरूम कही हाथ से न निकल जाये ये मौका Kawasaki अपनी बिक्री को बढ़ाने के लिए दिसंबर महीने में शानदार छूट लेकर आई है। इसके तहत कावासाकी की मोटरसाइकिलों में 1.25 लाख रुपये तक की बचत की जा सकती है। वहीं यह ऑफर सीमित समय के लिए दी जा रही है।

कावासाकी ग्राहकों के खुशखबरी कंपनी दे रही है दो मोटरसाइकिलों में डिस्काउंट (Good news for Kawasaki customers, company is giving discount on two motorcycles)

v w800 std1564224630

साल के अंतिम महीने में कावासाकी (kawasaki) ने अपने ग्राहकों को शानदार खुशखबरी दी है। कंपनी ने अपनी दो मोटरसाइकिलों में डिस्काउंट देने का फैसला किया है, जिसमें W800 और Z650 मॉडल्स शामिल हैं। एक तरफ, जहां W800 मोटरसाइकिल में 1.25 लाख रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। वहीं, Z650 मोटरसाइकिल में 35,000 रुपये का डिस्काउंट वाउचर दिया जा रहा है।बता दें कि कावासाकी W800 बाइक में ‘गुड टाइम वाउचर’ के तहत ग्राहकों को एक्स-शोरूम कीमत पर छूट दी जा रही है और ये 31 दिसंबर तक मान्य रहेगा। इससे जुड़ी अधिक जानकारी के लिए ग्राहक अपने नजदीकी डीलरशिप पर जा सकते हैं। 

यह भी पढ़े- क्या आप भी है स्पोर्ट्स बाइक के दीवाने, तो आपके लिए है खुशखबरी, मात्र 2 लाख रुपये की कीमत में मिलेगी आपको यह 5 शानदार बाइक्स

kawasaki Bike में है शानदार फीचर्स (kawasaki bike has great features)

qq 1

कावासाकी W800 बाइक के फीचर्स की बात करें तो यह एक रेट्रो-स्टाइल वाली इस बाइक है, जिसमें 773cc वाला एयर-कूल्ड, ट्विन-सिलेंडर इंजन देखने देखने मिलता है। यह इंजन 47bhp की पावर और 63Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। वहीं, ट्रांसमिशन के लिए बाइक को 5-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है। अपने सेगमेंट में यह Triumph T100 और Speed Twin 90 जैसी मोटरसाइकिलों से मुकाबला करती है।

यह भी पढ़े- Yamaha की किंग कोंग RX 100 होगी जल्द लांच, नए स्टाइलिश लुक और स्मार्ट फीचर्स से मार्केट में मचाएगी तबाही, देखे इसका फ्यूचर डिज़ाइन मॉडल

kawasaki Bike में है पावरफुल इंजन (kawasaki bike has powerful engine)

z650 static left

कावासाकी की इस बाइक को भी जबरदस्त पावर वाले इंजन से जोड़ा गया है। इसमें 649cc वाला पैरेलल-ट्विन इंजन है, जो 8,000rpm पर 67BHP की पावर और 6,700rpm पर 64Nm का पीक टॉर्क जनरेट कर सकती है। बाइक को 3-स्टेप ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम के साथ भी देखा जा सकता है।गौरतलब है कि कावासाकी ने हाल ही में अपनी नई बाइक Z650RS को भारत में लॉन्च किया है। इस अपडेटेड मोटरसाइकिल को भारतीय बाजार में 6.65 लाख रुपये में उतारा गया है और इसके पावर को अपने बेस मॉडल के समान ही रखा गया है। हालांकि, इसके लुक और डिजाइन में बहुत से नए अपडेट को जोड़ा गया है।

kawasaki Z650RS Bike में कुछ खास (Something special in kawasaki Z650RS Bike)

कावासाकी Z650RS बाइक की बात करें तो इसके डिजाइन में बहुत से लेटेस्ट फीचर्स को जोड़ा गया है। इसे आकर्षक बनाने के लिए मैटलीक मूनलाइट ग्रे और कैंडी इमराल्ड ग्रीन रंगों में लाया गया है। साथ ही, बाइक में राउंड हेडलैंप, टियरड्राप फ्यूल टैक,अंडरस्लग एक्जॉस्ट और वायर-स्पोक रिम्स को जोड़ा गया है। कावासाकी Z650RS का मुख्य आकर्षण इसके कॉस्ट व्हील्स भी हैं जो इसे एक अगल लुक देते हैं। 

RELATED ARTICLES

Most Popular