Thursday, January 26, 2023
HomeAutomobile20th सेंचुरी की धांसू Mahindra Bolero अब दिखेगी नए LOGO के साथ,...

20th सेंचुरी की धांसू Mahindra Bolero अब दिखेगी नए LOGO के साथ, स्टाइलिश लुक के साथ जबरदस्त फीचर्स, माइलेज में भी बेहतर

New Mahindra Bolero: 20th सेंचुरी की धांसू Mahindra Bolero अब दिखेगी नए LOGO के साथ, स्टाइलिश लुक के साथ जबरदस्त फीचर्स, माइलेज में भी बेहतर .महिंद्रा की सबसे पॉपुलर SUV बोलेरो का नया अवतार सामने आया है। नई बोलेरो में कंपनी की ओर से नया लोगो दिया गया है। ट्विन पीक्स वाले लोगो को सबसे पहले XUV-700 में दिया गया था, जिसके बाद स्कॉर्पियो-N और स्कॉर्पियो क्लासिक में भी ये लोगो देखा जा चुका है। जानिए, इस बार बोलेरो में नया क्या है…

नए LOGO में काफी अट्रैक्टिव लग रही है Mahindra Bolero (Mahindra Bolero looks very attractive in the new LOGO)

maxresdefault 2022 11 16T103948.063

इन SUV के बाद अब कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाले इस स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल बोलरो को भी अपडेट कर दिया गया है। कंपनी की तरफ से अभी बोलेरो के फीचर्स पर आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में इसके फीचर्स के बारे में बताया गया है। बोलेरो को लेकर अब तक जो तस्वीरें सामने आई हैं, उसके मुताबिक डिजाइन की बात करें तो SUV के फ्रंट ग्रिल में बिना बदलाव किए ही नया लोगो लगाया गया है। इसकी वजह से बोलेरो काफी ज्यादा आकर्षक लग रही है। नए लोगो को SUV में आगे, पीछे और स्टेयरिंग पर दिया गया है। कंपनी अब नए लोगो के साथ अपने पैसेंजर वाहनों को पेश कर रही है, जबकि पुराने लोगो को कमर्शियल वाहनों पर लगाया जाएगा। 

ये भी पढ़े- मारुती Grand Vitara पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट, 28kmpl का माइलेज देने वाली SUV, चलती है मक्खन जैसी, जानिए इसकी कीमत

जानिए Neo Mahindra Bolero के शानदार स्मार्ट फीचर्स के बारे में (Know about the amazing smart features of Neo Mahindra Bolero)

maxresdefault 2022 11 16T104106.428

अब तक की जानकारी के मुताबिक, SUV में चारों पावर विंडो, चार स्पीकर्स के साथ टू-डिन म्यूजिक सिस्टम, मैनुअल डिमिंग IRVM, रियर वॉशर के साथ वाइपर, MID के साथ डिजीटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे फीचर्स मिलते हैं। इनके साथ ही एबीएस, ईबीडी और ड्यूल एयरबैग्स के साथ सेफ्टी का भी ध्यान रखा गया है। बोलेरो 2022 की हेडलाइट की बात करें तो ब्लैक हेलोजन के अंदर ही इसे लगाया गया है। इसमें डीआरएल के साथ टर्न इंडीकेटर भी मिलते हैं। इसकी लोअर ट्रिम में फॉग लैंप नहीं मिलता है। एसयूवी की साइड प्रोफाइल में कोई बदलाव नहीं किया गया है। SUV में मेटल का बंपर दिया गया है, जो रोजाना की ट्रैफिक कंडीशंस में क्रैक नहीं होगा। 

ये भी पढ़े- Tata की स्टाइलिश Blackbird ने तोड़ा Bolero का रिकॉर्ड, लांच होने से पहले ही 1 लाख की बुकिंग पेंडिंग, स्टाइलिश लुक के साथ फीचर्स भी है धांसू

जानिए Neo Mahindra Bolero के धांसू M-हॉक75 इंजन के बारे में (Know about the powerful M-Hawk75 engine of Neo Mahindra Bolero)

maxresdefault 2022 11 16T104128.527

बोलेरो 2022 में कंपनी की ओर से 1.5 लीटर का 3 सिलेंडर वाला टर्बो चार्ज्ड M-हॉक75 इंजन दिया गया है। इस इंजन के साथ बोलेरो को माइक्रो हाइब्रिड टेक्नोलॉजी मिलती है जो स्टार्ट/स्टॉप की सुविधा देता है, जिससे रोड पर कार की फ्यूल एफिशियेंसी बढ़ती है। M-हॉक75 इंजन से SUV को 75 बीएचपी और 210 न्यूटन मीटर का टॉर्क मिलता है। कार में 5 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। 

देखिये Neo Mahindra Bolero की एक्स शोरूम प्राइज (See ex showroom price of Neo Mahindra Bolero)

maxresdefault 2022 11 16T104217.811

बताया जा रहा है कि नई बोलेरो में B4, B6 और B6 (ऑप्शनल) ट्रिम्स आएंगे। एक्स शोरूम प्राइज की बात करें तो B4 की कीमत 9.31 लाख रुपये, B6 की कीमत 9.99 लाख और B6 (ऑप्शनल) की कीमत 10.24 लाख रुपये के आसपास रह सकती है।

RELATED ARTICLES

Most Popular