Wednesday, October 5, 2022
Homeमध्यप्रदेशBollywood:41 की उम्र में श्वेता तिवारी ने किया ऐसा बोल्डनेस भरा फोटोशूट,जिसे...

Bollywood:41 की उम्र में श्वेता तिवारी ने किया ऐसा बोल्डनेस भरा फोटोशूट,जिसे देख लाखो लोग हो गए घायल

Bollywood: 41 की उम्र में श्वेता तिवारी ने किया ऐसा बोल्डनेस भरा फोटोशूट,जिसे देख लाखो लोग हो गए घायल श्वेता तिवारी आज भी अपने स्टाइल से लाखों लोगों को घायल करती हैं। फैंस उनके लुक के लिए हमेशा बेताब रहते हैं. वहीं श्वेता इंस्टाग्राम के जरिए भी फैंस से जुड़ी रहती हैं।अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने अपने अभिनय करियर में सभी का दिन जीत लिया है। वह जब भी पर्दे पर आती हैं तो लोग उन्हें देखते ही रह जाते हैं। वहीं एक्ट्रेस का बोल्ड और फिट लुक भी इन दिनों सभी को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है. ऐसे में श्वेता के फैंस की लिस्ट भी लगातार बढ़ती जा रही है. अब वह अपनी हरकतों से एक बार फिर घायल हो गए हैं।

बोल्डनेस पर रुकी नजरे

श्वेता तिवारी पिछले कुछ समय से अपने किसी प्रोजेक्ट से ज्यादा अपने लुक्स की वजह से चर्चा में हैं। ऐसे में वह सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स से काफी कनेक्टेड रहने लगी हैं. इस दौरान अक्सर उनका बोल्ड और सिजलिंग भी देखने को मिलता है. अब फिर से श्वेता ने बेहद ग्लैमरस फोटोशूट कराया है, जिस पर सबकी निगाहें टिकी हुई हैं.

श्वेता तिवारी हॉट दिख रही 

लेटेस्ट फोटोशूट में श्वेता बेज कलर का हैवी एंब्रॉयडरी गाउन पहने नजर आ रही हैं। उन्होंने ब्राउन कलर के साथ अपने लुक को पूरा किया इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला रखा है, साथ ही गले में लाइट वेटेड नेकपीस पहना हुआ है. श्वेता ने अपने लुक को फ्लॉन्ट करते हुए वन टू वन सिजलिंग पोज दिए हैं।

41 साल की उम्र में भी फिट हैं श्वेता

अब श्वेता का परफेक्ट फिगर और खूबसूरती देखकर हर कोई हैरान है। इस बात पर कोई यकीन नहीं कर सकता कि एक्ट्रेस 41 साल की होने के साथ-साथ दो बच्चों की मां भी हैं. उन्होंने इस उम्र में भी खुद को काफी मेंटेन किया है। आज श्वेता की हर अदा पर उनके फैंस का दिल हार जाता है.