Wednesday, October 5, 2022
HomeUncategorizedआज एक ऐसी घटना सामने आयी है जहा 45 साल की करोड़पति...

आज एक ऐसी घटना सामने आयी है जहा 45 साल की करोड़पति महिला ने 14 साल के लड़के से बनाए संबंध

आज एक ऐसी घटना सामने आयी है जहा 45 साल की करोड़पति महिला ने 14 साल के लड़के से बनाए संबंध अक्सर बड़े उम्र के व्यक्ति के द्वारा छोटी उम्र की लड़कियों का यौन शोषण करने का मामला प्रकाश में आता रहता है, लेकिन अब एक ऐसी घटना सामने आई है, जो चौंकाने वाली है। एक अधेड़ उम्र की महिला ने एक नाबालिग लड़के का यौन शोषण किया है। सिर्फ इतना ही नहीं, उस महिला ने बच्चे को चुप रहने के लिए धमकाया भी था। लड़के की मां की शिकायत पर महिला को गिरफ्तार कर किया गया, लेकिन अब उसे जमानत भी मिल चुका है।

ये घटना के आस्ट्रेलिया सिडनी शहर का है। यहां की सवाना डेजली, जिनकी उम्र 45 वर्ष है, ने अपनी सेक्सुअल जरूरतों को पूरा करने के लिए जबरदस्ती एक 14 वर्ष के नाबालिग लड़के से शारीरिक संबंध बनाया है।  सवाना डेजली ने एक दो नहीं, बल्कि कई दिनों तक बच्चे को डरा धमकाकर ऐसा किया और फिर एक दिन लड़के ने हिम्मत करके अपनी मां को ये बात बताई तो उसकी मां ने स्थानीय पुलिस में शिकायत की, जिसके बाद महिला को 27 जून को गिरफ्तार कर लिया गया। हालांकि, महिला का कहना था इस शारीरीक संबंध में बच्चे की मर्जी भी शामिल थी।

Savannah Daisley

सवाना डेजली एक उद्योगपति हैं और करोड़ों के हॉर्स ब्रीडिंग का बिजनेस संभालती हैं। सवाना डेजली पर आरोप है कि उन्होंने लड़के के साथ सिर्फ यौन संबंध ही नहीं बनाए, बल्कि उसे चुप रहने के लिए धमकी भी दी थी। सवाना डेजली को गिरफ्तारी के बाद लोकल कोर्ट में पेश किया गया, जहां उन्होंने इस गिरफ्तारी का असर बिजनेस पर पड़ने तथा मानसिक स्वास्थ्य बिगड़ने और मां को कैंसर होने के आधार पर जमानत की गुहार लगाई। कोर्ट ने 25 जुलाई को सवाना डेजली के वकील की दलीलों को सुनने के बाद उन्हें 79 लाख रुपए के मुचलके पर जमानत दे दी। सवाना डेजली अपने पिता के हॉर्स ब्रीडिंग का बिजनेस संभालती हैं।