Wednesday, February 8, 2023
HomeAutomobile5.95 लाख वाली इस धासु कार को लेने के लिए शोरूम में...

5.95 लाख वाली इस धासु कार को लेने के लिए शोरूम में उमड़ी भीड़, WagonR से Baleno तक सब हुई फेल, हाथों-हाथ बुक हो रही..

5.95 लाख वाली इस धासु कार को लेने के लिए शोरूम में उमड़ी भीड़, WagonR से Baleno तक सब हुई फेल, हाथों-हाथ बुक हो रही..5.95 लाख वाली इस धासु कार को लेने के लिए शोरूम में उमड़ी भीड़, WagonR से Baleno तक सब हुई फेल, हाथों-हाथ बुक हो रही..Maruti Alto K10 का धांसू CNG वैरिएंट हुआ लांच, 34kmpl के दमदार माइलेज और एक्सचेंज ऑफर के साथ इस कीमत में जल्दी ख़रीदे, Maruti Alto K10 CNG में कंपनी फिटेड सीएनजी किट के अलावा अन्य कोई बड़ा बदलाव नहीं किया गया है.

इन धासु फीचर्स के साथ Maruti Suzuki Alto K10 CNG Variant जल्द आएगा मार्केट में नजर

Maruti Alto K10 में कंपनी ने 7 इंच का ट्चस्क्रीन इंफोमेंट सिस्टम दिया है, जो कि एप्पल कार प्ले और एंड्रॉयड ऑटो को सपोर्ट करता है. इसके अलावा कीलेस एंट्री, डिजिटल इंस्ट्रमेंट क्लस्टर, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल मैनुअल एड्जेस्टेबल आउट साइड रियर व्यू मिरर जैसे फीचर्स मिलते हैं. वहीं सेफ्टी के तौर पर इस कार में डुअल एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन के साथ एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, रियर पार्किंग सेंसर जैसी सुविधाएं मिलती हैं.

यह भी पढ़े- Toyota की नई Fortuner रोड पर आग लगाती जल्द आएगी नजर, भौकाल रहेगा पुराना लेकिन फीचर्स होंगे नए  

पावरफुल इंजन के साथ Alto K10 का CNG Variant हुआ लांच

20221118061354 WhatsApp Image 2022 11 18 at 5.00

कंपनी ने Alto K10 में कंपनी फिटेड सीएनजी किट को शामिल करने के अलावा इस कार में कोई बड़ा बदलाव नहीं किया है. चूकिं इस कार को हाल ही में लॉन्च किया गया था, तो इसमें सभी एडवांस फीचर्स मिलते हैं. इस कार में कंपनी ने 1.0 लीटर की क्षमता का K10c डुअलजेट इंजन वीवीटी इंजन का इस्तेमाल किया है. हालांकि पेट्रोल मोड में ये इंजन 65 bhp की पावर और 89 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है, जबकि सीएनजी मोड में इसका पावर आउटपुट घटकर 55 bhp और टॉर्क 82 Nm हो जाता है. सीएनजी वेरिएंट को कंपनी ने केवल मैनुअल ट्रांसमिशन गियरबॉक्स के साथ पेश किया है.

यह भी पढ़े- 1.25 लाख की भारी छूट के साथ मिल रही है Kawasaki की ये धासु बाइक, तुरंत पहुंचे शोरूम कही हाथ से न निकल जाये ये मौका

Maruti Suzuki Alto K10 के CNG Variant में कंपनी दे रही है Exchange Offer

2022 Maruti Alto K10 Interior 1

हमारे वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक इस कार की खरीद पर ग्राहक पूरे 30,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं. जिसमें 15,000 रुपये का अपफ्रंट डिस्काउंट और 15,000 रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट शामिल है. हालांकि ऐसा नहीं है कि, मारुति सुजुकी केवल ऑल्टो सीएनजी पर ही छूट दे रही है. इसके अलावा ग्राहक कंपनी के सीएनजी पोर्टफोलियो में शामिल एस-प्रेसो, सेलेरियो, वैगनआर, स्विफ्ट और बलेनो पर भी आकर्षक छूट दे रही है.

Maruti Suzuki Alto K10 के CNG Variant में कंपनी दे रही है भरी छूट

1 9

मारुति ऑल्टो 800 पर पूरे 30,000 रुपये का डिस्काउंट, वहीं एस-प्रेसो, सेलेरियो और वैनगआर सीएनजी पर 35,000 रुपये की छूट दी जा रही है. इसके अलावा स्विफ्ट सीएनजी पर कुल 8,000 रुपये और बलेनो सीएनजी पर 10,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है. मारुति सुजुकी देश की सबसे ज्यादा सीएनजी कार बेचने वाली कंपनी है.

34kmpl के दमदार माइलेज के साथ कीमत भी बहुत कम

मारुति सुजुकी ने अभी दो दिन पहले ही घरेलू बाजार में अपनी नई Alto K10 CNG वेरिएंट को लॉन्च किया है. आकर्षक लुक और कंपनी फिटेड सीएनजी किट के साथ आने वाली इस कार की शुरुआती कीमत 5.95 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) तय की गई है. कंपनी का दावा है कि ये नई सीएनजी कार 33.85 किलोमीटर प्रति किग्रा तक का माइलेज देगी. अब लॉन्च के महज दो दिनों के बाद ही इस किफायती कार पर बंपर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular