इस 5 रुपये के ट्रैक्टर वाले नोट को बेचकर बन जाएंगे लाखों रुपए के मालिक, जाने इसकी खासियत

Written by Ashish

Published on:

इस 5 रुपये के ट्रैक्टर वाले नोट को बेचकर बन जाएंगे लाखों रुपए के मालिक, जाने इसकी खासियत, अगर आप भी कमाई करना चाहते है तो इस स्किम से लाखो रुपये तक की कमाई कर सकते है.. कई लोगों को पुराने नोट और सिक्कों के संग्रह ककने का शौक होता है। पुराने नोटों और सिक्कों की कई कीमती चीज़ें हैं जिनकी ऑनलाइन नीलामी की जाती है, आज हम आपको एक 5 रूपए के पुराने नोट की जानकारी देंगे जिसको आप बेचकर लाखो रूपए कमा सकते है.

यह भी पढ़ें :-5G की दुनिया में तबाही मचाने आया Oppo का 5G स्मार्टफोन, शानदार कैमरा क़्वालिटी के साथ देखिए कीमत

5 रुपए के पुराने नोट की खासियत

एक पुराना 5 रुपए का नोट आपको पैसा कमाने का भरपूर मौका दे रहा है आप 5 रुपए के नोट के जरिए अच्छी खासी रकम प्राप्त कर सकते हैं, तो यह आपके लिए एक शानदार अवसर हो सकता है, इस नोट की खास बात ये है कि इस पर 786 नंबर अंकित हो और इस नोट पर ट्रैक्टर भी बना होना चाहिए। अगर आपके पास इस तरह का नोट है तो आप इसके बदले में लाखो रुपये तक कमा सकते हैं

जानिए 5 रुपए के पुराने नोट कीमत

इस 5 रुपये के ट्रैक्टर वाले नोट को बेचकर बन जाएंगे लाखों रुपए के मालिक, जाने इसकी खासियत हम आपको बता दे की आपके भी अब हो सकते है अधूरे सपने पुरे आप भी बन सकते है घर बैठे आमिर जी है बहुत से लोगों को पुराने नोट इकट्ठा करना अच्छा लगता है। ऐसे में फिर चाहे नोट कितने भी महंगे क्यों ना मिले लोग उन्हें खरीद लेते हैं। इसके अलावा बहुत से नोट ऐसे हैं जो अब बहुत कम लोगों के पास होते हैं इस लिए इस पुराने नोट की कीमत 2 लाख रुपए तक हो सकती है।

यह भी पढ़ें :-इस शख्स ने Alto कार को जुगाड़ से बनाई लक्सरी SUV, जुगाड़ देख लोग हुए दीवाने, देखिए वीडियो

जाने कहा बेच सकते है इस 5 रुपए के पुराने नोट को

सामान खरीदने और बेचने के लिए इस्तेमाल होने वाली वेबसाइट ओएलएक्स पर भी आप रेयर पैसे बेच सकते हैं।
इसके लिए आपको सबसे पहले OLX.in पर जाकर विक्रेता के तौर पर रजिस्ट्रेशन करना है।
इसके बाद आप साइन करके अपने रेयर पैसे बेच सकते हैं।
खरीदार आपसे खुद फोन कर जानकारी लेगा।