Friday, January 27, 2023
HomeTech news50MP कैमरा, 5000mAh बैटरी और मिलेगा स्पेशल फीचर Samsung के इस सस्ते...

50MP कैमरा, 5000mAh बैटरी और मिलेगा स्पेशल फीचर Samsung के इस सस्ते स्मार्टफोन में, जिसे देख इसे ख़रीदे बिना रह नहीं पाओगे

Samsung Galaxy A14: 50MP कैमरा, 5000mAh बैटरी और मिलेगा एक स्पेशल फीचर Samsung के इस सस्ते स्मार्टफोन में, जिसे देख इसे ख़रीदे बिना रह नहीं पाओगे। सैमसंग कुछ ही दिन में अपना बहुत ही जबरदस्त स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। जिसका कैमरा और बैटरी विनिर्देश आधिकारिक घोषणा से पहले ही लीक हो गए थे. यह खबर गैलेक्सीक्लब की एक रिपोर्ट से आई है।

ये भी पढ़े- Off Season Sale: iPhone लेने का सुनहरा मौका, 65,900 रूपये का iPhone मात्र 34,850 रुपये में, जल्दी कीजिये कही देर न हो जाये

Samsung जल्द लांच करेगा स्मार्टफोन Galaxy A14 (Samsung will soon launch the smartphone Galaxy A14)

maxresdefault 59

यह खबर गैलेक्सीक्लब की एक रिपोर्ट से आई है, जिसमें गैलेक्सी ए14 मॉडल के बारे में ये प्रमुख स्पेक्स लीक हुए थे. Samsung जल्द ही Galaxy A Series के नए स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है. स्मार्टफोन Galaxy A14 मॉडल होने की उम्मीद है, जिसका कैमरा और बैटरी विनिर्देश आधिकारिक घोषणा से पहले ही लीक हो गए थे. इससे पहले, हमने दक्षिण कोरियाई तकनीकी दिग्गज से डिवाइस पर गीकबेंच लिस्टिंग पर देखे जाने की भी सूचना दी थी.

Galaxy A14 में मिलेगा 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा (Galaxy A14 will get 50 megapixel primary camera)

नई रिपोर्ट से पता चलता है कि Galaxy A14 में पीछे की तरफ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा. पिछली पीढ़ी के गैलेक्सी A13 में पीछे की तरफ एक क्वाड कैमरा सेटअप था, जिसमें एक 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर था.

ये भी पढ़े- Xiaomi ने लांच किया Ultra Concept वाला 5G स्मार्टफ़ोन, अब क्या जरूरत DSLR कैमरा की, देखिये इसके शानदार फीचर्स

जानिए Galaxy A14 के फीचर्स और बैटरी पावर के बारे में (Know about the features and battery power of Galaxy A14)

maxresdefault 59 1024x576 1

इसलिए, हम उम्मीद कर सकते हैं कि कंपनी उसी सेंसर के साथ नए मॉडल को शिप करेगी. हालांकि, ऐसा प्रतीत होता है कि Samsung इस बार इनमें से एक रियर कैमरा सेंसर को छोड़ रहा है, क्योंकि लीक हुए रेंडर केवल ट्रिपल कैमरा मॉड्यूल दिखाते हैं. इसके अलावा, रिपोर्ट में आगे दावा किया गया है कि Galaxy A14 मॉडल में 5,000mAh का बड़ा बैटरी पैक होगा, जिसका मॉडल नंबर EB-BA146ABY होगा. इसका मतलब यह भी है कि बैटरी एक और पहलू है जिसमें हमें कोई उल्लेखनीय परिवर्तन नहीं दिखाई देगा.

जानिए Galaxy A14 के स्टोरेज और एंड्राइड सिस्टम बारे में जानकारी (Know about the storage and Android system of Galaxy A14)

अंत में, आगामी हैंडसेट स्पष्ट रूप से एक 13 मेगापिक्सेल फ्रंट फेसिंग कैमरा भी पेश करेगा, जो गैलेक्सी ए 13 मॉडल पर 8 मेगापिक्सेल सेल्फी शूटर पर अपग्रेड है. अब तक हम जो जानते हैं, उसके आधार पर, गैलेक्सी A14 एक MediaTek Helio G80 SoC और एक माली G52 GPU से भी लैस होगा. यह चिपसेट काफी पुराना है और इसे 4GB RAM के साथ जोड़ा जाएगा. एक 6GB रैम वैरिएंट भी हो सकता है, जिसमें डिवाइस को Android 13 OS आधारित One UI 5 आउट ऑफ द बॉक्स के साथ शिप करने की उम्मीद है.

RELATED ARTICLES

Most Popular