Thursday, January 26, 2023
Homeमनोरंजन70-80 के दशक की खूबसूरत अदाकारा जयाप्रदा का बदल गया है पूरा...

70-80 के दशक की खूबसूरत अदाकारा जयाप्रदा का बदल गया है पूरा लुक, फोटो देख फैंस बोले- ‘एज इज जस्ट ए नंबर’

Bollywood News: 70-80 के दशक की खूबसूरत अदाकारा जयाप्रदा का बदल गया है पूरा लुक, फोटो देख फैंस बोले- ‘एज इज जस्ट ए नंबर’ जया प्रदा अपने समय में खूबसूरत और ग्लैमरस एक्ट्रेसेस में गिनी जाती थीं. उन्होंने अपने समय मे कई बड़े स्टार के साथ जोड़ी बनाई औऱ अनगिनत हिट फिल्में दीं. उनका खूबसूरती और अंदाज के कारण उनके लाखों हजारों फैंस हैं.

आंध्रप्रदेश में हुआ था जयाप्रदा का जन्म

7373073b612466242a8a9ca61caf5eb9

बता दें कि जयाप्रदा का जन्म ललिता रानी के रूप में भारत के आन्ध्र प्रदेश राज्य में स्थित राजमण्ड्री के एक मध्यम-वर्गीय परिवार में हुआ था. उनके पिता कृष्णा एक तेलुगू फ़िल्म फाइनांस देखते थे.उनकी मां नीलवाणी ने उन्हें कम उम्र में ही नृत्य और संगीत कक्षाओं में दाखिल कर दिया था. जब वे चौदह वर्ष की थीं, तब उन्होंने अपने स्कूल के वार्षिक समारोह में एक नृत्य डांस किया. दर्शकों में एक फ़िल्म निर्देशक भी शामिल थे और उन्होंने जयाप्रदा से तेलुगू फ़िल्म ‘भूमिकोसम’ में तीन मिनट के डांस की पेशकश की. जयाप्रदा हिचकिचाईं, लेकिन उनके परिवार ने उन्हें प्रस्ताव स्वीकार करने के लिए प्रोत्साहित किया. उन्हें फ़िल्म में अपने काम के लिए केवल 10 रुपए दिए गए, पर उन्हें इसके बाद कई ऑफर्स आने लगे. बाद में वह हिंदी फिल्मों में भी नजर आईं.

यह भी पड़े : Jubin Nautiyal के साथ हुआ बड़ा हादसा, टूट गई पसलिया सिर में आई गंभीर चोट, जानिए क्या है पूरा मामला

कई सुपरहिट फिल्मे करने के बाद राजनीती में रखा कदम

5ead72565d9a6547c9bdad2e0e1eb112

जया प्रदा अपने समय में खूबसूरत और ग्लैमरस एक्ट्रेसेस में गिनी जाती थीं. उन्होंने अपने समय मे कई बड़े स्टार के साथ जोड़ी बनाई औऱ अनगिनत हिट फिल्में दीं. उनका खूबसूरती और अंदाज के कारण उनके लाखों हजारों फैंस हैं. हालांकि बाद में उन्होंने इंडस्ट्री छोड़ दी और राजनीति में नजर आईं, लेकिन आज भी उनकी फैन फॉलोइंग जरा भी कम नहीं हुई. वह अब भी बेहद खूबसूरत दिखती हैं. हाल ही में जया प्रदा की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई, जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. 

यह भी पड़े : Maruti की Swift Sport ने की मार्केट में सबकी छुट्टी, 40 kmpl के माइलेज के साथ धांसू स्पोर्टी लुक, कम कीमत में खर्चा आधा फीचर्स ज्यादा

जयाप्रदा ने दी बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्मे

 जया प्रदा ने कई सुपरहिट फिल्में दी, जिसमें ‘सरगम’, ‘मां’, ‘घर घर की कहानी’, ‘तूफान’, ‘स्वर्ग से सुंदर’, ‘संजोग’, ‘मुद्दत’, ‘सिंदूर’, ‘जबरदस्त’, ‘जख्मी’, ‘गंगा तेरे देश में’, ‘कामचोर’, ‘आवाज’, ‘पाताल भैरवी’, ‘सपनों का मंदिर’ जैसी कई फिल्में शामिल हैं.  

RELATED ARTICLES

Most Popular