Thursday, January 26, 2023
Homeमनोरंजन90 के दशक की खूबसूरत एक्ट्रेस दिव्या भारती की बहन दिखती है...

90 के दशक की खूबसूरत एक्ट्रेस दिव्या भारती की बहन दिखती है कयामत, बॉलीवुड में आ जाये तो मलाइका का भी कर दे पानी पानी

90 के दशक की खूबसूरत एक्ट्रेस दिव्या भारती की बहन दिखती है कयामत, बॉलीवुड में आ जाये तो मलाइका का भी कर दे पानी पानी, बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक खूबसूरत एक्ट्रेसस है। वहीं कुछ एक्ट्रेसेस ऐसे भी है जिन्होंने अपने फैंस के दिल में ऐसी जगह बनाई कि लोग चाह कर भी अब उन्हें नहीं भुला सकते हैं ऐसे ही एक एक्ट्रेस थी दिव्या भारती जो कि 90 के दशक की सबसे मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक थीं। दिव्या की खूबसूरती की तुलना श्रीदेवी से की जाती थी।

यह भी पड़े- Arjun Kapoor के होने के बाद भी इस चीज के लिए तरस जाती है मलाइका, लाइव आकर सुनाया अपना दुखड़ा, वीडियो हुआ वायरल

1 साल इंड्रस्टी में रहने के दौरान (1 year during his stay in the industry)

maxresdefault 40

उन्होंने एक ऐसी पहचान बनाई है, जिसे हर कोई आज भी जानता है और उन्हें काफी पसंद करता है। भले ही दिव्या भारती हमारे बीच में नहीं है लेकिन उनकी खूबसूरती के चर्चे आज भी होते हैं।वहीं दिव्या भारती की कजिन सिस्टर कायनात अरोड़ा की खूबसूरती भी कुछ कम नहीं है। आज हम आपको उनके बारे में बताएंगे।

यह भी पड़े- बुढ़ापे में भी नहीं थम रही महेश भट्ट की गंदी हरकते, बेटी ने किया बड़ा खुलासा, नींद से उठाकर करते हैं….

दिव्या भारती को देती है खूबसूरती में मात (Divya beats Bharti in beauty)

Kainaat Arora hot 1

कायनात पंजाबी फिल्मों से करोड़ों लोगों का दिल जीत लिया। वह दिखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत और हॉट है। कायनात ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत साल 2010 में आई फिल्म खट्टा मीठा से किया था उन्होंने फिल्में गाने केमियो से किया था।उसके बाद साल 2013 में आई फिल्म ग्रैंड मस्ती में कायनात अरोड़ा ने डेब्यू किया। इसके बाद वह दर्शकों के बीच काफी फेमस हो गई और बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने करीब 136 करोड़ का बिजनेस किया।

कायनात अरोड़ा ने पंजाबी इंडस्ट्री में लगाई अपने खूबसूरती से आग (Kainaat Arora sets the Punjabi industry on fire with her beauty)

Kainaat Arora bra size

बता दें कि कायनात अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और बहुत ही ज्यादा सेक्सी हैं। उन्होंने अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर किया है। आपको बता दें कायनात बहुत ही खूबसूरत हैं और उन्होंने पंजाबी इंडस्ट्री में अपनी अलग छाप छोड़ी है।

1993 में मशहूर और खूबसूरत एक्ट्रेस दिव्या भारती की मौत हो गयी थी (Famous and beautiful actress Divya Bharti died in 1993.)

मशहूर अभिनेत्री दिव्या भारती की मौत 1993 में 8 मंजिला बिल्डिंग से गिरकर हुई थी। लेकिन किसी को पता नहीं चल पाया कि आखिर दिव्या भारती वहां से गिरी कैसे आज तक ये नहीं पता चला कि उन्होंने खुदकुशी की थी या फिर उनकी हत्या हुई थी।

RELATED ARTICLES

Most Popular