Tuesday, September 27, 2022
HomeUncategorizedआलिया भट्ट ने बताया रणवीर नहीं दबाते मेरे पैर पर रखते है...

आलिया भट्ट ने बताया रणवीर नहीं दबाते मेरे पैर पर रखते है पूरा ख्याल

News Desk India: आलिया भट्ट ने बताया रणवीर नहीं दबाते मेरे पैर पर रखते है पूरा ख्याल, आलिया भट्ट ने बताया कि रणबीर कपूर प्रेग्नेंसी में उनका काफी ध्यान रखते हैं। हालांकि, उन्होंने बताया कि रणबीर उनके पैरों का मसाज नहीं करते हैं।

आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म ‘डार्लिंग्स’ को ओटीटी पर रिलीज करने की तैयारी में लगी हुई हैं और इस फिल्म का प्रमोशन भी करती नजर आ रही हैं. आलिया इस समय प्रेग्नेंट भी हैं और उन्होंने बताया कि इस दौरान रणबीर कपूर उन्हें लाड़-प्यार करने के लिए क्या-क्या करते हैं। आलिया भट्ट ने बताया कि रणबीर कभी भी अपने पैरों की मसाज नहीं करते हैं, लेकिन हां वह कुछ ऐसे काम करते हैं जो उन्हें स्पेशल फील कराते हैं।

आलिया और रणबीर की शादी इसी साल अप्रैल में हुई थी, जिसमें परिवार और रिश्तेदारों के अलावा इंडस्ट्री के कुछ खास लोगों को इनवाइट किया गया था। शादी के 3 महीने के अंदर ही आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की।

मां बनने जा रही आलिया भट्ट ने प्रभात खबर से बातचीत में बताया कि प्रेग्नेंसी के दौरान रणबीर उनका काफी ख्याल रख रहे हैं. उन्होंने बताया कि वैसे तो रणबीर हमेशा उनका ख्याल रखते हैं, लेकिन इन दिनों वह ज्यादा ख्याल रखने लगे हैं। आलिया ने बताया कि रणबीर उन्हें स्पेशल फील कराने के लिए काफी कुछ करते हैं।

उनसे पूछा गया कि क्या उनकी मां सोनी राजदान और सास नीतू कपूर भी इस दौरान उनका खास ख्याल रख रही हैं। इस पर उन्होंने कहा कि वह लगातार काम कर रही हैं और इस चीज को संभालने के लिए उनके पास वक्त ही नहीं था. आलिया हाल ही में लंदन से लौटी हैं, जहां वह हॉलीवुड अभिनेत्री गैल गैडोट के साथ अपनी हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ की शूटिंग कर रही थीं।

आपको बता दें कि आलिया ‘डार्लिंग्स’ से प्रोडक्शन की दुनिया में भी कदम रख चुकी हैं। फिल्म 5 अगस्त को ओटीटी पर रिलीज हो रही है। इसके बाद सितंबर में आलिया भट्ट की अगली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ रिलीज होने जा रही है, जिसमें वह पहली बार अपने पति रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। फिल्म देशभर में 9 सितंबर को रिलीज हो रही है।