Tuesday, February 7, 2023
Homeमनोरंजनआमिर खान की लाड़ली बिटिया जिम ट्रेनर के साथ पकड़ी गयी Romance...

आमिर खान की लाड़ली बिटिया जिम ट्रेनर के साथ पकड़ी गयी Romance करते हुए रंगे हाथो आमिर खान ने सिखाया भयानक सबक

आमिर खान की लाड़ली बिटिया जिम ट्रेनर के साथ पकड़ी गयी Romance करते हुए रंगे हाथो आमिर खान ने सिखाया भयानक सबक आमिर खान बॉलीवुड में एक पूर्णतावादी होने के लिए जाने जाते हैं, और इससे उन्हें एक बड़ी प्रतिष्ठा हासिल करने में मदद मिली है। आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा के प्रमोशन में बिजी हैं। वैसे आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म या बयान की वजह से नहीं बल्कि अपनी बेटी इरा खान की वजह से सुर्खियों में हैं।

image 271
Aamir Khan ki beti Romance karate pakadi gayi range haatho gym trainer ke saath

आमिर खान जहां सोशल मीडिया से दूर रहते हैं वहीं उनकी बेटी इस खान सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहती है। इरा खान अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की रेगुलर अपडेट्स पोस्ट करती रहती हैं। इरा खान और उनके बॉयफ्रेंड नुपुर शिखर एक साथ हैं और अच्छा समय बिता रहे हैं। इन तस्वीरों में इरा खान अपने बॉयफ्रेंड नुपुर के साथ नजर आ रही है।

Also Read – ईशा गुप्ता ने बोल्ड ड्रेस पहन अपने हुस्न के जादू से किया सबको मदहोश नहीं कंट्रोल कर पा रहे हैं फैंस 

image 272

इरा खान ने एक तस्वीर साझा की है और मुझे लगता है कि यह प्रफुल्लित करने वाला है। पहली तस्वीर में इरा खान ब्लू प्रिंटेड साड़ी पहने नजर आ रही हैं और उन्होंने रेड डॉट भी पहना हुआ है। इस कंप्लीट ट्रेडिशनल आउटफिट में इरा खान बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

वहीं दूसरी तस्वीर में नुपुर शिकरे उनके साथ रोमांटिक पोज में नजर आ रही हैं और ये सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हो रही है. इरा खान के फैंस लगातार इन तस्वीरों पर कमेंट कर रहे हैं. हम कर रहे हैं।

image 270
Aamir Khan ki beti Romance karate pakadi gayi range haatho gym trainer ke saath

इरा खान को ट्रेडिशनल वेश में देखकर उनके फैन्स काफी खुश हैं और उनके आउटफिट की खूब तारीफ कर रहे हैं. इरा खान अक्सर अपने बॉयफ्रेंड नूपुर के साथ नज़र आती रहती हैं और इस वजह से उनका रिश्ता आज भी मीडिया की सुर्खियों में बना रहता है. इरा खान आमिर खान की पहली पत्नी की बेटी हैं और इस अपनी मां के साथ विदेश में रहती हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular