Thursday, September 29, 2022
Homeमनोरंजनआमिर खान की भतीजी जयन मैरी खान बहुत दबाव में जानिए करियर...

आमिर खान की भतीजी जयन मैरी खान बहुत दबाव में जानिए करियर को लेके क्या कहा….

आमिर खान की भतीजी जयन मैरी खान बहुत दबाव में जानिए करियर को लेके क्या कहा….

Aamir Khan Zayn Khan :- अभिनेता आमिर खान के चचेरे भाई और फिल्म निर्माता मंसूर खान की बेटी ज़ैन मैरी खान 2016 की फिल्म ‘कपूर एंड संस’ के लिए सबसे ज्यादा जानी जाती हैं। हालांकि एक्ट्रेस ने ‘नेटफ्लिक्स’ फिल्म ‘मिसेज सीरियल किलर’ से डेब्यू किया था। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने करियर को लेकर बात की है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा।

आमिर खान की भतीजी होने से उन पर बहुत दबाव

अभिनेत्री ज़ैन मैरी खान ने साझा किया कि आमिर खान की भतीजी होने के नाते उन पर बहुत दबाव पड़ता है। अपने नवीनतम साक्षात्कार में, अभिनेत्री ने एक फिल्मी परिवार से होने के बारे में बात की। यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें ‘स्टार किड’ टैग पसंद है।

अभिनेत्री ज़ैन मैरी खान

अभिनेत्री ने जवाब दिया कि उन्हें इसके साथ रहना होगा। जयन ने कहा कि उन्हें अपनी पृष्ठभूमि का सम्मान करना चाहिए, इसे स्वीकार करना चाहिए और इसकी सराहना करनी चाहिए। अभिनेत्री ने यह भी कहा कि वह विशेषाधिकार का दुरुपयोग नहीं करती हैं।

अभिनेत्री ज़ैन मैरी खान

आमिर की भतीजी होने के बारे में बात करते हुए, ज़ैन ने साझा किया कि यह बहुत दबाव देता है। अभिनेत्री के अनुसार, वह जानती हैं कि उनके कंधों पर एक बड़ा नाम है और वे जिन लोगों से संबंधित हैं, वे न केवल लोकप्रिय हैं बल्कि लोग उनके काम को गंभीरता से लेते हैं। जेने मैरी ने यह भी कहा कि अगर वह अपना सौ प्रतिशत नहीं देती हैं या एक अभिनेत्री के रूप में विफल हो जाती हैं तो वह जिन लोगों से संबंधित है।

जयन मैरी खान ने बॉयफ्रेंड अभिषेक साहा से शादी की

आपको बता दें कि, 24 फरवरी 2021 को जयन मैरी खान ने अपने बॉयफ्रेंड अभिषेक साहा से मुंबई में शादी की थी। अभिषेक भी फिल्म इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते हैं। वह एक अभिनेता-निर्देशक हैं। शादी के बाद दोनों साथ में काफी खुश नजर आ रहे हैं। वहीं जयन भी लगातार काम कर रहे हैं।

दोनों बहनों की बॉन्डिंग देखने लायक

आपको बता दें कि जयन अभिनेता आमिर खान और उनके परिवार के काफी करीब हैं। वह आमिर खान की बेटी ऐरा खान के साथ भी बहुत अच्छी बॉन्ड शेयर करती हैं। जयन ने अपने इंस्टा हैंडल पर अपनी कजिन ऐरा के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें दोनों बहनों की बॉन्डिंग देखने लायक है।