आसमान में उड़-उड़कर फोटू खीचेगा Vivo करारा स्मार्टफोन, 200MP के कैमरे से ड्रोन कैमरे के भी लगाएगा रस्ते

Written by Suraj

Published on:

आसमान में उड़-उड़कर फोटू खीचेगा Vivo करारा स्मार्टफोन, 200MP के कैमरे से ड्रोन कैमरे के भी लगाएगा रस्ते। आज के समय में टेक्नोलॉजी इतने आगे बढ़ गयी है, की आये दिन नए-और अनोखी टेक्नोलॉजी वाले स्मार्टफोन लांच हो रहे है, जो अपने नए और यूनिक फीचर्स की वजह से लाखो दिलो को धड़का रहे है, आपको बात दे की कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार vivo कम्पनी अपने ग्राहकों के लिए हवा में उड़ने वाले शानदार और करारा स्मार्टफोन को उतार सकता है, जो की मार्केट में आते ही तहलका मचा देगा। आइए जानते है संभावित रूप से आने वाले Vivo drone flying स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में।

यह भी पढ़े- मात्र साढ़े 5 लाख रू में ले आये 26 का करारा माइलेज देने वाली Maruti की 7 सीटर कार, फीचर्स भी जबरदस्त

Vivo drone flying स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन

Vivo drone flying Smartphone में जबरदस्त दृश्यता के लिए इस शानदार स्मार्टफोन में कम्पनी ने 6.7 इंच की डिस्प्ले देखने को मिल सकता है, जो की 144hz का रिफ्रेश रेट और बेहतरीन पिक्सल रेजूलूशन के साथ आ सकता है, वही इस फ़ोन में बेह्तरीनं परफॉर्मन्स और गेमिंग में किये आपको इस फ़ोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर देखने को मिल सकता है। हालांकि कम्पनी ने इस फ़ोन के लांचिंग को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। तो हम इसकी पुस्टि नहीं करते है.

Vivo drone flying स्मार्टफोन की स्टोरेज

Vivo drone flying मोबाइल में मिलने वाले जबरदस्त भंडारण क्षमता के बारे में आप लोगो को बताये तो, मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आपको इस स्मार्टफोन में 16 GB रैम 128GB इंटरनल स्टोरेज सपोर्ट देखने को मिल सकता है। इसके अलावा ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो आपको Vivo मोबाइल में ANdroid ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जा सकता है. हालाकि यह सभी जानकारी संभावित है।

Vivo drone flying स्मार्टफोन की कैमरा लगायेगा ड्रोन के भी रस्ते

Vivo drone flying Smartphone में संभावित रूप से मिलने वाले कैमरा फीचर्स की बात करे तो आपको इस Vivo drone flying मोबाइल में आपको 200 मेगापिक्सल का ड्रोन कैमरा मिल सकता है. इसके अलावा इसमें आपको ट्रिपल कैमरा का सेटअप दिया जा सकता है, जो की 50MP का मुख्य कैमरा उसके अलावा 13MP का टेलिफोटो लेंस और 8MP का अल्ट्रा वाइड लेंस लगाया गया है वही सेल्फी से शौक़ीन लोगो के लिए इस फ़ोन में 16MP का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है।

Vivo drone flying स्मार्टफोन की संभावित बैटरी

यह भी पढ़े- Iphone क्या DSLR की भी अग्नि परीक्षा लेंगा Oneplus का करारा फ़ोन, तगड़े कैमरे के साथ स्पेसिफिकेशन भी होंगे कंटाप

Vivo drone flying camera phone को जबरदस्त परफॉर्मन्स देने के लिए पावरफुल बैटरी बैकअप देने के लिए 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो की 120 वाट की फास्ट चार्जिंग की सुविधा के आपको इसमें ब्लूटूथ वाईफाई जैसे फीचर्स भी उपलब्ध कराए जा सकते है।

Vivo drone flying Smartphone की अनुमानित कीमत

Vivo drone flying मोबाइल के कीमत की बात कर ले तो Vivo कंपनी का इस फ़ोन की कीमत को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। और इसकी पुस्टि हम नहीं करते है. लेकिन ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है, की कम्पनी इस फ़ोन को भारतीय बाजार में लगभग ₹30000 हो सकती है हालांकि वास्तविक कीमत का मोबाइल को आने के बाद जल्द ही चल जाएगा।

Leave a Comment