Sunday, September 25, 2022
HomeUncategorizedअब कहां हैं 3 इडियट्स के चतुर रामालिंगम, मज़बूरी में कर रहे...

अब कहां हैं 3 इडियट्स के चतुर रामालिंगम, मज़बूरी में कर रहे हैं ये काम

Ab Kahaan Hain 3 Idiots Ke Chatur Ramalingam: बॉलीवुड में कई ऐसी फिल्में आई हैं जिन्होंने अपनी कहानी की गहरी छाप दर्शकों के दिलों में छोड़ी है और ऐसी ही फिल्मों में से एक साल 2009 में आई डायरेक्टर राजू हीरानी की फिल्म 3 इडियट्स भी रही है। यह फिल्म उस समय की ब्लॉकबस्टर हिट फिल्मों में से एक रही थी और आज तक इस फिल्म को दर्शक उतना ही प्यार देते हैं जितना कि फिल्म को रिलीज होने पर दिया था।

3 इडियट्स

इस फिल्म के मेन लीड में आर माधवन, आमिर खान और शर्मन जोशी नजर आए थे। फिल्म में करीना कपूर और बोमन ईरानी भी साफ तौर पर नजर आए थे। इस फिल्म में अपने सबसे ज्यादा मजेदार किरदार चतुरसिंह तो देखा ही होगा उनके भाषण आज तक सोशल मीडिया पर डायलॉग के रूप में देखे जाते हैं और लोग इन सब को सुनकर आज भी लोटपोट हो जाते हैं। फिल्म में चतुर सिंह का किरदार निभाने वाले एक्टर ओमी वैद्य थे।

3 इडियट्स

ओमी वैद्य को 3 इडियट्स से काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल हुई थी लेकिन इस फिल्म के बाद से ही वर्ड बॉलीवुड से दूरी बनाते हुए दिखाई दिए थे। ओमी वैद्य को बॉलीवुड की कई फिल्मों में देखा गया है जिनमें दिल तो बच्चा है जी, देसी बॉयज, बिग इन बॉलीवुड और मिरर गेम शामिल है।

3 इडियट्स

बॉलीवुड में अपना नाम चलाने के बाद ओमी  वैद्य ने टीवी सीरियल में भी काम किया है और उन्होंने टीवी सीरियल द ऑफिस एंड अरेस्टेड डेवलपमेंट में भी काम किया है। उन्होंने शॉर्ट फिल्म को भी डायरेक्टर किया है। ओमी वैद्य सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं। ओमी वैद्य अब सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर बन चुके हैं और वह कई कॉमेडी वीडियोस को सोशल मीडिया पर डाल कर अपने फैंस को हंसाते रहते हैं।