Thursday, October 6, 2022
HomeAutomobileअब लांच हुई हीरो की सबसे सस्ती और सबसे धांसू बाइक, बस...

अब लांच हुई हीरो की सबसे सस्ती और सबसे धांसू बाइक, बस इतने में ही मिल रही यह बाइक

Automobile News: अब लांच हुई हीरो की सबसे सस्ती और सबसे धांसू बाइक, बस इतने में ही मिल रही यह बाइक, हीरो मोटोकॉर्प ने भारतीय बाजार में सुपर स्प्लेंडर ब्लैक और एक्सेंट को 77,430 रुपये की शुरूआती कीमतों के साथ लॉन्च किया है। हीरो की इस 125cc कम्यूटर मोटरसाइकिल को आप ऑनलाइन बुक कर सकते है।

ये भी पढ़िए – नोरा फ़तेहि ने बेबी डॉल ड्रेस पहनकर बढ़ाया सोशल मीडिया का टेम्प्रेचर, नोरा के इस लुक पर फ़िदा हुए फैंस

ये भी पढ़िए – घुटने से ऊपर तक ड्रेस पहनकर जब काजोल के साथ पहुंची न्यासा, तो माँ से ज्यादा बेटी पर टिकी थी नजरे

हीरो मोटोकॉर्प ने सुपर स्प्लेंडर ब्लैक और एक्सेंट को भारतीय बाजार में 77,430 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया है। हीरो की इस 125cc कम्यूटर मोटरसाइकिल के नए वेरिएंट को ड्रम और डिस्क में बेचा जाएगा। आप इस मोटरसाइकिल को हीरो मोटोकॉर्प ईशॉप पर ऑनलाइन बुक कर सकेंगे। इस मोटरसाइकिल के ड्रम वेरिएंट की कीमत 77430 रुपये और डिस्क वेरिएंट की कीमत 81330 रुपये है।

फीचर्स देखे इस बाइक के

नए सुपर स्प्लेंडर ब्लैक और एक्सेंट वेरिएंट में फ्यूल टैंक पर क्रोम ‘सुपर स्प्लेंडर’ बैज के साथ ऑल-ब्लैक पेंट मिलता है। हेडलाइट के पास और एग्जॉस्ट हीट शील्ड पर क्रोम एलिमेंट्स दिए गए हैं।

इसका डिजाइन स्टैंडर्ड सुपर स्प्लेंडर जैसा है। इसके ब्लैक और एक्सेंट वर्जन में सिंगल-पॉड हेडलाइट, टिंटेड वाइजर, सिंगल-पीस सीट, अलॉय-व्हील और साइड-स्लंग एग्जॉस्ट पैक मिलता है।

इंजन के बारे में जाने

नए सुपर स्प्लेंडर ब्लैक और एक्सेंट वेरिएंट में BS6 कंप्लेंट 124.7cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन मिलता है जो 7,500rpm पर 10.7bhp और 6,000rpm पर 10.6Nm का पीक टॉर्क बनाता है।

इसके अलावा इसमें टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स, फाइव-स्टेप एडजस्टेबल रियर स्प्रिंग और दोनों पहियों पर 130 मिमी ड्रम ब्रेक भी मिलते हैं। इसके सभी वेरिएंट में सेफ्टी नेट में कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है।