Friday, September 30, 2022
HomeUncategorizedअभिषेक बच्चन को जाने क्यों बेचना पड़ा अपना आलीशान अपार्टमेंट, जाने कितने...

अभिषेक बच्चन को जाने क्यों बेचना पड़ा अपना आलीशान अपार्टमेंट, जाने कितने करोड़ में बिका?

बॉलीवुड फिल्मों के जाने-माने अभिनेता अभिषेक बच्चन काफी लंबे समय से किसी भी बड़ी फिल्म में नजर नहीं आए हैं. उनका फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा. हालांकि अमिताभ बच्चन का बेटा होने का उन्हें भरपूर फायदा मिला और यही कारण है कि आज भी वह बिना फिल्मों के सुर्खियों में छाए रहते हैं. इन दिनों अभिषेक बच्चन अपने मुंबई स्थित अपार्टमेंट की वजह से काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि उन्होंने अपने इस अपार्टमेंट को बेच दिया है.

अभिषेक बच्चन ने जो अपार्टमेंट बेचा है, वह मुंबई के वर्ली इलाके में स्थित है. 46 करोड़ रूपये की कीमत मिलने पर लग्जरी ओबेरॉय 360 टावर के तीसरे फ्लोर पर स्थित अपार्टमेंट को अभिषेक ने बेचना उचित समझा. बता दें कि इसी टॉवर में अक्षय कुमार और शाहिद कपूर का भी फ्लैट है. जब अक्षय कुमार ने यहां अपार्टमेंट खरीदा था तब उसकी कीमत 52.5 करोड बताई गई थी. जबकि शाहिद कपूर ने 56 करोड़ रूपये में यहां अपार्टमेंट खरीदा था.

अभिषेक बच्चन ने साल 2014 में 41 करोड़ रुपए में अपार्टमेंट खरीदा था, जिसकी जो कि 7,527 स्क्वायर फीट में फैला हुआ थ यानी कि अभिनेता को कुल 5 करोड़ रुपए का फायदा हुआ. बच्चन फैमिली के पास वैसे तो किसी चीज की कमी नहीं है. लेकिन अभिषेक बच्चन ने यह फ्लैट क्यों बेचा. इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है.

अभिषेक बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनके पास कई प्रोजेक्ट हैं. साल 2022 में उनकी लेफ्टी, बच्चन सिंह, गुलाब जामुन, घूमर जैसी फिल्में आने वाली है. अभिषेक बच्चन को धूम, धूम 2, धूम 3, बोल बच्चन, हाउसफुल 3 जैसी फिल्मों से सबसे ज्यादा लोकप्रियता मिली.

ऐसी खबरें हैं कि अभिषेक बच्चन फिल्म हेराफेरी 3 में राजू खबरी के किरदार में नजर आएंगे. अगर ऐसा होता है तो अभिषेक बच्चन का करियर फिर से पटरी पर लौट सकता है. उनको काफी लंबे समय से बड़ी फिल्म का इंतजार था. देखने वाली बात यह होगी कि क्या यह फिल्म उनका कैरियर संवार पाती है