Tuesday, September 27, 2022
HomeUncategorizedअभिताभ बच्चन ने अपनी KBC का राज़ खोला,इसके सेट पर उनके हाथ-पैर...

अभिताभ बच्चन ने अपनी KBC का राज़ खोला,इसके सेट पर उनके हाथ-पैर कांपे |

Abhitabh Bachchan Kbc : अमिताभ बच्चन के खाते में करीब 200 फिल्में हैं और वह करीब 12 साल से केबीसी को होस्ट कर रहे हैं। इसके बाद भी सेट पर उनके हाथ-पैर कांपते हैं। बिग बी ने बताया कि कैसे उनका हौसला बढ़ता है।

अमिताभ बच्चन 79 साल की उम्र में भी मनोरंजन उद्योग में सक्रिय हैं। यह किसी भी व्यक्ति के लिए एक प्रेरणा है। वह फिल्मों, एड्स के अलावा टीवी शो केबीसी को भी होस्ट कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि क्यों हर साल वह कौन बनेगा करोड़पति को होस्ट करने लगते हैं। बिग बी ने यह भी बताया कि वह इसकी तैयारी कैसे करते हैं। अमिताभ बच्चन केबीसी को साल 2000 से होस्ट कर रहे हैं। इसके एक सीजन को शाहरुख खान ने होस्ट किया था। यह बात साल 2007 की है। अमिताभ बच्चन ने खुलासा किया कि आज भी सेट पर आते वक्त उनके हाथ-पैर कांपते हैं।

दर्शकों को दिया गया श्रेय

अमिताभ बच्चन का शो केबीसी काफी पॉपुलर है। इसके मेजबान के रूप में उनके अलावा किसी और की कल्पना नहीं की जा सकती है। इंडियन एक्सप्रेस के एक सवाल का जवाब देते हुए, अमिताभ बच्चन ने बताया कि वह हर साल शो में होस्ट के रूप में क्यों लौटते हैं। बिग बी कहते हैं, जो लोग यहां सेट पर आते हैं, वे मुझे हर बार वापस लाते हैं। जब मैं मंच पर आती हूं तो वे मेरा स्वागत करते हैं और प्रतियोगियों को इस तरह प्रोत्साहित करते हैं… यही मुझे हर सीजन में वापस लाता रहता है।

शो से पहले बताया कि आप क्या सोचते हैं

शो की तैयारियों के बारे में बात करते हुए अमिताभ बच्चन ने कहा, “जब मैं सेट पर आता हूं तो मेरे हाथ-पैर कांपते हैं. मुझे आश्चर्य होता है कि मैं यह कर सकता हूं या नहीं. मेरे साथ ऐसा होगा या नहीं? हर बार मुझे डर लगता है कि मैं खुद को कैसे रखूंगा हालांकि, जैसे ही मैं दर्शकों को देखता हूं, मेरी आत्माएं ऊपर उठती हैं।