Thursday, January 26, 2023
Homeमनोरंजनशादी के 15 साल बाद अभिषेक ने खोला ऐश्वर्या का काला चिठ्ठा,...

शादी के 15 साल बाद अभिषेक ने खोला ऐश्वर्या का काला चिठ्ठा, तलाक की खबर सुनते ही सलमान खान का नहीं रहा ख़ुशी का ठिकाना

Abhishek And Aishwarya Divorce News: शादी के 15 साल बाद अभिषेक ने खोला ऐश्वर्या का काला चिठ्ठा, तलाक की खबर सुनते ही सलमान खान का नहीं रहा ख़ुशी का ठिकाना। बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे मशहूर कपल हैं। ये दोनों जहाँ भी जाते है चार चाँद लगा देते हैं। इनके फैंस को भी इन दोनों का साथ काफी अच्छा लगता हैं। इन दोनों ने लव मैरिज की हैं।

ये भी पढ़े- मिर्जापुर के मुन्ना भैया की बहन दिखती है चाँद का टुकड़ा, सुंदरता में किसी एक्ट्रेस से कम नहीं, देखे तस्वीरें

जानिए अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की लवर स्टोरी कहा से हुई थी शुरू (Know from where the love story of Abhishek Bachchan and Aishwarya Rai started)

aishwarya abhishek main

इनके प्यार की शुरुआत साल 2005 में फिल्म बंटी और बबली से हुई थी। इसी फिल्म में दोनों ने पहली बार साथ में काम किया था। यही वो फिल्म थी जब दोनों ने एक दूसरे को नजदीक से देखा था।

अभिषेक बच्चन और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय ने की थी 2007 में शादी (Abhishek Bachchan and actress Aishwarya Rai married in 2007)

902785 aishwaryaraibachchan abhishekbachchan weddinganniversary mainimage

अभिषेक बच्चन और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय इसके बाद धूम फिल्म में नज़र आए। इसके बाद दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था। आज ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी को 15 साल से भी ज्यादा का समय हो चुका है और आज भी दोनों एक-दूसरे से बेइंतहा प्यार करते हैं। इन दोनों ने वर्ष 2007 में शादी की थी। अब ऐसे में हालिया इन दिनों अभिषेक का एक इंटरव्यू तेज़ी से वायरल हो रहा हैं जिसमे वह ऐश के बारे में बात करते हुए नज़र आये है।

अभिषेक बच्चन ने बंधे अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय की तारीफ़ के पूल (Abhishek Bachchan heaps praises on his wife Aishwarya Rai)

Aishwarya 1

अभिषेक बच्चन ने कहा जब भी मैं घर जाता हूँ तो ऐश्वर्या उनकी भावना को समझती हैं। साथ ही कहा कि महिलायें हमेशा ही आदमियों से आगे होती हैं। वह हर एक चीज़ को मैनेज करना जानती हैं। ऐश्वर्या मेरे साथ मेरे मुश्किल समय में भी बड़ी मजबूती के साथ खड़ी रहती हैं।

ये भी पढ़े- भोजपुरी किंग खेसारी लाल यादव के “सरसों तेल” सांग ने मचाया बवाल, शादियों में DJ पर खूब जमायेगा रंग, देखे वीडियो

रिपोर्ट्स के मुताबिक यह बात अफवाह साबित हुई की अभिषेक और ऐश्वर्या तलाक ले रहे है (According to the reports, it proved to be a rumor that Abhishek and Aishwarya are getting divorced.)

after big b and abhishek bachchan aishwarya rai daughter test positive for coronavirus

आपको बता दें कि जब हमने पूरी खबर जानी तो इसमें ऐसा कुछ भी नहीं है जिसमे अभिषेक ने ऐश्वर्या के काले राज़ खोले हो। ये महज अफवाह है। खबर के मुताबिक ऐश्वर्या हमेशा अभिषेक के साथ खड़ी रहती है। ये दोनों ही आज अपनी अच्छी लाइफ को एन्जॉय कर रहे हैं। दोनों की एक बेटी आराध्या भी हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular