Wednesday, October 5, 2022
HomeTrendingबाबा के बाद ''आश्रम'' की बबीता ने जनता को दिखाया खूबसूरती का...

बाबा के बाद ”आश्रम” की बबीता ने जनता को दिखाया खूबसूरती का जादू,बिकिनी पहन के फैंस का लुटा दिल

बाबा के बाद ”आश्रम” की बबीता ने जनता को दिखाया खूबसूरती का जादू,बिकिनी पहन के फैंस का लुटा दिल

Ashram Ki Babita Ne Dikhaya Khubshurti Ka Jadu :- प्रसिद्ध अभिनेत्री त्रिधा चौधरी ने “आश्रम” में बबीता की भूमिका निभाकर काफी सुर्खियां बटोरीं। इस वेब सीरीज का हर सीजन काफी चर्चा में रहा है। सीरीज के साथ-साथ इसके सभी किरदार भी काफी दमदार हैं।बाबा निराला का रोल निभा रहे बॉबी देओल हो या बबीता के बोल्ड रोल से सुर्खियों में आने वाली त्रिधा चौधरी उनकी जबरदस्त एक्टिंग के कारण सभी को काफी पसंद किया जाता है।

image 224

बॉबी देओल के साथ कई हॉट सीन दिए

बबीता के बोल्ड रोल से सुर्खियों में आने वाली त्रिधा चौधरी उनकी जबरदस्त एक्टिंग के कारण सभी को काफी पसंद किया जाता है। वहीं अगर बबीता की बात करें तो उन्होंने वेब सीरीज में बॉबी देओल के साथ कई हॉट सीन दिए हैं।

असल जिंदगी बबीता यानी त्रिधा चौधरी काफी बोल्ड हैं

पर्दे पर ही नहीं असल जिंदगी में भी बबीता यानी त्रिधा चौधरी काफी बोल्ड नजर आती हैं। वह अक्सर अपनी हॉटनेस से सोशल मीडिया पर आग लगाती नजर आती हैं। इसी बीच त्रिधा की एक ताजा तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है। त्रिधा चौधरी ने इंस्टाग्राम पर फैन्स के साथ एक फोटो शेयर की है।

बिकिनी पहनकर रेस्टोरेंट में त्रिधा ने दिया हॉट पोज

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि उन्होंने बिकिनी पहनी हुई है और बेहद हॉट अंदाज में फैंस का दिल लूट रही है। बिकिनी पहनकर वह रेस्टोरेंट में बेहद बोल्ड अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं। इसे देखने के बाद फैन्स ने दांतों तले उंगलियां दबा ली हैं।

बाबा के बाद आश्रम की बबीता ने जनता को दिखाया खूबसूरती का जादू

बबीता यानि त्रिधा चौधरी के इस लुक को देख फैंस उनके दीवाने हो रहे हैं और कमेंट सेक्शन में उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। बाबा निराला के बाद आश्रम की बबीता ने जनता को दिखाया खूबसूरती का जादू, यही पहनकर पहुंची रेस्टोरेंट।

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही तस्वीरें

त्रिधा चौधरी की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। फैंस को त्रिधा का हर लुक पसंद आता है और वे उनके हर पोस्ट पर उनकी जमकर तारीफ करते हैं। सोशल मीडिया पर त्रिधा की फैन फॉलोइंग दिनों दिन बढ़ती जा रही है।