Tuesday, February 7, 2023
Homeमनोरंजनतारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ने के बाद अंजलि भाभी का हो...

तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ने के बाद अंजलि भाभी का हो गया बुरा हाल, गुजारे के लिए करने लगी ये काम

तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ने के बाद अंजलि भाभी का हो गया बुरा हाल, गुजारे के लिए करने लगी ये काम मेहता का उल्टा चश्मा ने लोगों का खूब मनोरंजन किया। और करता भी चला रहा है। इस शो में अंजलि भाभी का रोल प्ले करने वाली नेहा ने शो को अलविदा कह दिया था।  क्योंकि उनके जाने के बाद काफी बवाल मचा और उन्होंने कहा कि शो के प्रोड्यूसर्स से उनकी नहीं बन पा रही थी। इस वजह से शो छोड़ा

यह भी पड़े- Kapil Sharma Show के Dr. Gulati की बीवी के सामने फैल है मलाइका की हॉटनेस, फोटो देख फैंस बोले हुस्न परी

शो छोड़ने के बाद से गायब हो गयी थी अंजलि भाभी (Anjali Bhabhi went missing after leaving the show)

शो के मेकर्स उनसे बार-बार कांटेक्ट करने की कोशिश करते रहे, लेकिन उन्होंने कांटेक्ट नहीं किया। उन्होंने फिर से शो में लौटने की इच्छा जताई। लेकिन उन्हें वापस नहीं लाया जा सका क्योंकि उनके जगह पर सुनैना फौजदार को उनके रोल के लिए पास कर लिया गया था।बता दें कि नेहा ने जैसे ही तारक मेहता का उल्टा चश्मा को छोड़ा तब से वह गायब सी हो गई हैं। उन्होंने जबसे शो को छोड़ा वह कहां है किसी को नहीं पता। उनके फैंस यह भी जानना चाहते हैं कि आखिर वह कहां है और क्या कर रही हैं।

यह भी पढ़े- अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन जल्द करेगी बॉलीवुड में डेब्यू, खूबसूरती के मामले में काजोल से है कई गुना आगे

म्यूजिक वीडियो की शूटिंग में व्यस्त है अंजलि भाभी (Anjali Bhabhi is busy shooting for music video)

बता दें कि नेहा मेहता इन दिनों एक म्यूजिक वीडियो की शूटिंग में व्यस्त हैं। उन्होंने अपना यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा हमारे पास आपके लिए कुछ रोमांचक खबरें हैं। पहला संगीत वीडियो नवकार मंत्र का टीजर नेहा मेहता। विनीत मोहन द्वारा गाया गाना निरंतर भी द्वारा रचित और परी महत्व द्वारा निर्मित है। इन दिनों वह  इसी गाने को लेकर व्यस्त हैं।

neha mehta on return to tmkoc

नेहा मेहता ने 11 साल तक तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अंजली मेहता का रोल प्ले किया (Neha Mehta played the role of Anjali Mehta in Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah for 11 years)

बता दें कि नेहा ने करीब 11 साल तक तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अंजली मेहता का रोल प्ले किया था। अंजलि के रोल से उन्होंने खूब वाहवाही लूटी और उनको लोग अंजलि भाभी के नाम से ही जानते हैं। हालांकि उन्होंने किसी कारण बस 2020 में शो को अलविदा कह दिया और उनकी जगह सुनैना फौजदार ने ले ली। नेहा मेहता और तारक मेहता की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular