Wednesday, February 1, 2023
Homeमनोरंजनकपूर खानदान के बाद अब पटौदी खानदान में फिर आने वाला है...

कपूर खानदान के बाद अब पटौदी खानदान में फिर आने वाला है नन्हा मेहमान, बॉलीवुड की बेबो हुई फिर प्रेग्नेंट, जानिए पूरी खबर

कपूर खानदान के बाद अब पटौदी खानदान में फिर आने वाला है नन्हा मेहमान, बॉलीवुड की बेबो हुई फिर प्रेग्नेंट, जानिए पूरी खबर। बेबो नाम से मशहूर करीना कपूर ने अपनी फिल्मों से फैंस का हमेशा दिल जीता है। एक्ट्रेस करीना कपूर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी नाम कमाया है। उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री को बहुत सारी सुपरहिट फिल्में दी है। करें कपूर की फैंस फॉलविंग न केवल भारत में है बल्कि पूरी दुनिया में है। करीना कपूर ने अपनी एक्टिंग से पूरी दुनिया का दिल जीत लिया है। इसलिए वह अब कही भी जाति है उनके फैंस उनसे मिलने वहा पहुंच जाते है। लेकिन हाल ही में करीना कपूर से जुड़ी एक खबर काफी ज्यादा वायरल हो रही है।

करीना कपूर ने की पटौदी खानदान के वारिस सैफ अली खान से शादी (Kareena Kapoor marries Pataudi scion Saif Ali Khan)

maxresdefault 2022 11 18T164732.468

एक्ट्रेस करीना कपूर ने एक्टर और पटौदी खानदान के वारिस सैफ अली खान से शादी की थी। करीना कपूर खान और सैफ अली खान के दो बेटे है। बड़ा बेटा तैमूर और छोटा बेटा जेह है। एक्ट्रेस करीना कपूर और एक्टर सैफ अली खान मूवी टशन साथ में करते हुए के दूसरे के करीब आए थे। बाद में दोनो को एक दूसरे से प्यार हो गया और दोनो ने शादी कर ली।

ये भी पढ़े- समंदर किनारे हॉट ड्रेस पहन दिखाए इस एक्ट्रेस ने जलवे हजार, सोशल मीडिया पर लगाया बोल्डनेस का तड़का, तस्वीरें देख फैंस बोले स्वर्ग की अप्सरा

जानिए फैंस किस बात की दे रहे करीना कपूर को बधाई (Know what the fans are congratulating Kareena Kapoor for)

2022 7image 10 57 488078802ka4

आज हम आपको बताएंगे की क्यों करीना कपूर एक बार फिर से मीडिया में सुर्खियां बटोर रही है। ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि करीना कपूर को उनके फैंस उनको बधाई देने में लगे हुए है। लेकिन वह उन्हें किस बात की बधाई दे रही है। इसी बारे में आज हम बात करेंगे।

कपूर खानदान के बाद अब पटौदी खानदान में फिर आने वाला है नन्हा मेहमान (After the Kapoor family, now the little guest is going to come again in the Pataudi family)

kareena kapoor 17120916

बता दे आपको की आलिया भट्ट ने कपूर खानदान में बेटी को जन्म दिया है। इसलिए सोशल मीडिया पर करीना कपूर को सभी लोग बधाई दे रहे है। करीना कपूर रणबीर कपूर की काउसिन है। इसलिए लोग उनके बुआ बनने पर उनको बधाईयां दे रहे है। करीना कपूर भी अपने बुआ बनने पर काफी ज्यादा खुश नजर आ रही है।

ये भी पढ़े- पुष्पा की श्रीवल्ली है हद से भी ज्यादा क्यूट और ग्लैमरस, पुरे भारत की नेशनल क्रश है Rashmika Mandanna, देखे उनकी कुछ खास तस्वीरें

करीना कपूर बनी मौसी सोनम कपूर ने बेटे को दिया जन्म (Kareena Kapoor became aunt Sonam Kapoor gave birth to a son)

Kareena kapoor Biography in Hindi Age Height and Photo

कुछ समय पहले ही कपूर खानदान में एक लड़के का जन्म हुआ है। बताया जा रहा है की यह लड़का करीना कपूर का नहीं बल्कि सोनम कपूर का बेटा है। बता दे आपको की सोनम कपूर भी एक तरह से करीना कपूर की बहन लगती है। जिसके कारण लोग करीना कपूर को मौसी बनने पर उनको बधाई दे रहे है। सोनम कपूर को बेटा होने पर करीना कपूर बहुत ज्यादा खुश है। करीना कपूर एक बार फिर से मौसी बन गई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular