Sunday, September 25, 2022
HomeUncategorizedअगर आप के पास भी हो 786 सीरियल नंबर के करेंसी नोट...

अगर आप के पास भी हो 786 सीरियल नंबर के करेंसी नोट तो आप भी कमा सकते हो लाखो रूपये

अगर आप के पास भी हो 786 सीरियल नंबर के करेंसी नोट तो आप भी कमा सकते हो लाखो रूपये यह अजीब लगेगा अगर कोई यह कहे कि आप 20 रुपये ( 20 Rupees Note ) को 3 लाख रुपये में ऑनलाइन बदल सकते हैं ! हालांकि, विश्वास करें या नहीं, यह वास्तव में संभव है ! ऐसी कई वेबसाइटें हैं जहां आप अपने प्राचीन मुद्रा नोट ( Ancient Notes ) बेच सकते हैं और बदले में लाखों प्राप्त कर सकते हैं ! Ebay और Bid Curios जैसी ई-कॉमर्स साइटें दुर्लभ करेंसी नोटों और सिक्कों ( Antique Note And Coins ) की ऑनलाइन बोली लगाने की सुविधा प्रदान कर रही हैं ! नोटाफिलिस्ट, जो अद्वितीय बैंकनोट और सिक्के एकत्र करना पसंद करते हैं  (Old Coin ) ! हमेशा अपनी यादगार का विस्तार करने की तलाश में रहते हैं !

कोन से नोट बेचने पर मिलेंगे लाखो रूपए On selling which notes you will get lakhs of rupees

अगर आपके पास क्रमांक 786 वाला 20 रुपये का नोट ( 20 Rupees Note ) है ! तो आप उसे ऑनलाइन बोली लगाकर 3 लाख रुपये तक निकाल सकते हैं ! इसके अलावा, 10, 20, 50, 100, 200, 500 और 2000 रुपये के करेंसी नोट, अगर उनमें कुछ अनूठी विशेषताएं हैं ( 786 Old Coin ) ! तो वे आपको रातों-रात अमीर बना सकते हैं ! अगर आपके नोटों के सीरियल नंबर में 786 अंक हैं ! तो उन्हें ऑनलाइन नीलाम ( Online Sale ) करने के बारे में सोचें और 3 लाख रुपये या उससे भी ज्यादा कमाएं !

कहा बेचे अपना पुराना नोट where to sell your old note

आपको अपना कीमती करेंसी नोट बेचने ( Old Currency Sale ) के लिए कहीं जाने की जरूरत नहीं है ! आपको बस एक स्मार्टफोन और इंटरनेट कनेक्शन चाहिए ! आप बस eBay, BidCurios या Click India जैसी वेबसाइटों पर एक विक्रेता के रूप में खुद को पंजीकृत करना होगा ( Old Coin )! दिलचस्प बात यह है कि क्लिक इंडिया आपको सीधे व्हाट्सएप के जरिए बेचने ( Rear Note Sale ) का विकल्प भी देता है !

पुराने नोट बेचने के लिए क्या करे what to do to sell old notes

अपने 786 सीरियल नंबर के करेंसी नोट ( 786 Number Note ) को ऑनलाइन बेचने के लिए किसी भी ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर अकाउंट बनाएं ! अपने आप को एक विक्रेता के रूप में पंजीकृत करने के बाद, अपने मुद्रा नोट ( Unique Number Note ) की एक साफ और उच्च गुणवत्ता वाली तस्वीर पर क्लिक करें ! और इसे वेबसाइट पर अपलोड करें !

786 सीरियल नंबर के करेंसी नोट 

वेबसाइट आपकी पोस्ट को सार्वजनिक कर देगी ( Old Coin )  ! और संभावित खरीदार आपसे सीधे संपर्क कर सकेंगे ! आप अपने करेंसी नोट ( Old Note ) को बेचने के लिए खरीदारों से मनचाही रकम मांग सकते हैं ! आपके पास कई खरीदारों के विकल्प होंगे ! और इसलिए, आप अपने अद्वितीय नोट ( Old Indian Notes ) के लिए सर्वोत्तम मूल्य प्राप्त कर सकते हैं !