Thursday, February 2, 2023
Homeमनोरंजनऐश्वर्या ने बनाया था मुकेश अंबानी के भाई के साथ रिश्ता, पैसो...

ऐश्वर्या ने बनाया था मुकेश अंबानी के भाई के साथ रिश्ता, पैसो के लालच में किया था ये काम, देखिये चौकाने वाला खुलासा

ऐश्वर्या ने बनाया था मुकेश अंबानी के भाई के साथ रिश्ता, पैसो के लालच में किया था ये काम, देखिये चौकाने वाला खुलासा। ऐश्वर्या राय बच्चन एक प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं जिन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय किया है। वह पूरी दुनिया में बहुत लोकप्रिय और प्रसिद्ध हैं। ऐश्वर्या अक्सर अपनी लाइफ से जुड़ी खास बातें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में ऐश्वर्या राय को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है, जिसमें रिलायंस इंडस्ट्री के मुखिया मुकेश अंबानी के भाई अनिल अंबानी का नाम भी शामिल है।

रिलायंस इंडस्ट्री के मालिक मुकेश अंबानी के भाई अनिल अंबानी के साथ ऐश्वर्या का चौका देने वाला खुलासा

(Shocking revelation of Aishwarya with Reliance Industries owner Mukesh Ambani’s brother Anil Ambani)

anil ambani aishwarya 4

ऐश्वर्या राय बच्चन एक प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं जिन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय किया है। वह पूरी दुनिया में बहुत लोकप्रिय और प्रसिद्ध हैं। ऐश्वर्या अक्सर अपनी लाइफ से जुड़ी खास बातें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में ऐश्वर्या राय को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है, जिसमें रिलायंस इंडस्ट्री के मुखिया मुकेश अंबानी के भाई अनिल अंबानी का नाम भी शामिल है।

ये भी पढ़े- मुकेश अंबानी ने अपनी बेटी को गिफ्ट किया इंडिया का सबसे महंगा बंगलो, कीमत जान रह जाएगी आंखे फटी की फटी, देखे तस्वीरें

ऐश्वर्या राय और अनिल अंबानी दोनों अच्छे दोस्त है

Aishwarya Rai and Anil Ambani both are good friends

40913 anilambani min

ऐश्वर्या राय ने कहा कि वह और अनिल अंबानी अच्छे दोस्त हैं और वे एक-दूसरे की कंपनी का आनंद लेते हैं। अनिल अंबानी ऐश्वर्या राय के अच्छे दोस्त हैं और इसी वजह से वे काफी करीब हैं।

ये भी पढ़े- सड़को पर झाड़ू लगाती नजर आयी हरयाणा की ये देसी क्वीन, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल वीडियो, यहाँ देखे वीडियो

अंबानी फ़ैमिली और बच्चन फ़ैमिली के बीच एक मजबूत बंधन है

There is a strong bond between the Ambani family and the Bachchan family

588987 article 20204975440620646000

बॉलीवुड के सबसे बड़े सितारों में से एक अमिताभ बच्चन, सुब्रत रॉय के बेटे की शादी के माध्यम से उद्योग में एक और बड़ा नाम अनिल अंबानी से मिले। बच्चन और अंबानी परिवार को एक साथ समय बिताते हुए देखा गया, जिससे पता चलता है कि उनके बीच एक मजबूत बंधन है।

RELATED ARTICLES

Most Popular