Saturday, February 4, 2023
Homelifestyle49 की उम्र में वो 4 चीजें जो Aishwarya Rai को बनाती...

49 की उम्र में वो 4 चीजें जो Aishwarya Rai को बनाती हैं Young And Hot कोई नहीं कह सकता की एक बेटी की मां हैं…

49 की उम्र में वो 4 चीजें जो Aishwarya Rai को बनाती हैं Young And Hot कोई नहीं कह सकता की एक बेटी की मां हैं…ऐश्‍वर्या राय इस दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक हैं और उन्‍हें देखकर हर कोई समझ जाता है कि उन्‍हें आज भी इतने सालों बाद भी विश्‍व सुंदरी कहा जाता है। हर कोई ऐश्‍वर्या की खूबसूरती का दीवाना है और उनका जलवा सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में फैला हुआ है। ऐश्‍वर्या 49 की हो चुकी हैं लेकिन उन्‍हें देखकर आपको लगेगा कि उनकी खूबसूरती दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है।

49 की उम्र में वो 4 चीजें जो Aishwarya Rai को बनाती हैं Young And Hot कोई नहीं कह सकता की एक बेटी की मां हैं…

image 384

यह भी पढ़े- Ms Dhoni की पूर्व प्रेमिका प्रियंका झा की खूबसूरती देख फैंस बोले विराट की अनुष्का से लेकर अभिषेक की ऐश्वर्या तक सब है फेल देखे तस्वीरें

वहीं ऐश्‍वर्या एक बेटी की मां भी हैं और मां बनने के बाद अक्‍सर देखा जाता है कि औरते अपने ऊपर ध्‍यान नहीं देती हैं या उनका फिगर मेंटेन नहीं रहता है या अपनी केयर ना कर पाने की वजह से उनका चार्म कम होता जा रहा है लेकिन ऐश्‍वर्या के मामले में ऐसा नहीं है। ऐश्‍वर्या उन मांओं में से एक हैं जो अपनी बेटी की परवरिश के साथ-साथ अपने करियर और हेल्‍थ को भी तवज्‍जो देती हैं। अगर आप भी ऐश्‍वर्या राय की तरह 40’s में भी फिट, यंग और हेल्‍दी दिखना चाहती हैं तो हम आपको उनकी लाइफ के कुछ राज बता रहे हैं।

aishwarya rai young and hot beauty tips

image 383

ऐश्‍वर्या के इन टिप्‍स को अपनाकर हर मां खुद को मेंटली और फिजिकली फिट और स्‍वस्‍थ रख सकती है।अपनी ब्‍यूटी को मेंटेन रखने को लेकर ऐश्‍वर्या कहती हैं कि आपको हमेशा ढेर सारा पानी पीना चाहिए। स्किन और बालों के लिए विटामिन से भरपूर लेकिन सादा खाना खाएं। ऐश्‍वर्या कहती हैं कि वो हर मां और अपनी खुद की बेटी को भी यही सलाह देती हैं कि वो खुद रहे। इससे वो अंदर और बाहर दोनों तरफ से एक सुंदर इंसान बनेगी।

ऐश्‍वर्या राय ​अरोमाथेरेपी पर करती हैं विश्‍वास

95404146

ऐश्‍वर्या अपनी मेंटल हेल्‍थ के लिए अरोमाथेरेपी पर बहुत विश्‍वास करती हैं। इससे नाक के स्‍मेल रिसेप्‍टर्स उत्तेजित होते हैं जो नर्वस सिस्‍टम से इमोशंस को कंट्रोल करने वाले दिमाग के लिंबिक सिस्‍टम को मैसेज पहुंचाते हैं।

​aishwarya rai को ये हैं पसंद

95404143

ऐश्‍वर्या एसेंशियल ऑयल्‍स में चंदन को त्वचा के लिए बहुत अच्छा मानती हैं, कैमोमाइल या लैवेंडर को तनाव को दूर करने के लिए और नीलगिरी या लेमनग्रास इम्‍यूनिटी में सुधार करने के लिए है।

​aishwarya rai रेड लिपस्टिक

95404142

ऐश्‍वर्या मानती हैं कि रेड लिपस्टिक आपको किसी भी उम्र में अट्रैक्टिव बनाने का गुण रखती है। रेड लिपस्टिक लगाने के बाद आपको लोगों की अटेंशन मिलती है और अगर आप अपने पति को रिझाना चाहती हैं या बच्‍चे होने के बाद अपनी मैरिड लाइफ में प्‍यार को वापिस लाना चाहती हैं तो रेड लिपस्टिक को ट्राई कर सकती हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular