Thursday, October 6, 2022
Homeमनोरंजनअजय देवगन ने किया काजोल का खुलासा, शादी से पहले इनके साथ...

अजय देवगन ने किया काजोल का खुलासा, शादी से पहले इनके साथ बनाये थे सम्बन्ध

News Desk India: अजय देवगन ने किया काजोल का खुलासा, शादी से पहले इनके साथ बनाये थे सम्बन्ध, बॉलीवुड के कई मशहूर सितारे एक दूसरे से शादी कर चुके हैं | उनमे से एक सितारे है सिंघम यानी अजय देवगन और कोजोल भी शामिल है| अजय देवगन और काजोल की शादी 1999 मे हुई थी |

ये भी पढ़िए – करिश्मा कपूर की बेटी की खूबशूरती के सामने आलिया भट्ट भी दिखेगी फीकी, यकीन न हो तो देख लो

ये भी पढ़िए – 48 की उम्र में मलाइका ने किया फुल बॉडी स्ट्रेच, वीडियो देखकर आपका भी हो जायेगा…..

अब उनके 2 बच्चे भी हैं। अजय और काजोल ने कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में साथ काम किया है। अजय देवगन से पहले काजोल का नाम शाहरुख खान के साथ भी जुड़ चुका है।

अजय देवगन से शादी से पहले दोनों ने कई फिल्मों में काम किया है। काजोल और शाहरुख की जोड़ी को बड़े पर्दे पर खूब पसंद किया गया है. जब काजोल और शाहरुख खान के रिश्ते को लेकर अफवाहें उड़ने लगीं। इसलिए 1999 में अजय ने काजोल से शादी कर ली और फिर शाहरुख और काजोल के इधर-उधर उड़ने की अफवाहें शांत हो गईं।

अजय देवगन की शादी से पहले काजोल के बीच कुछ ऐसा चल रहा था क्योंकि इस पर शाहरुख खान की पत्नी गोरी खान को शक था। काजोल और शाहरुख की दोस्ती किसी से छिपी नहीं है। 2012 में एक साक्षात्कार के दौरान, अजय देवगन ने खुलासा किया कि काजोल अभी भी शाहरुख का नाम बिस्तर पर लेती हैं। और उनके साथ किस्से सुनाते हैं जो मुझे बिल्कुल भी पसंद नहीं हैं।