Thursday, September 29, 2022
HomeUncategorizedAkshay Kumar And Tiger Shroff की काफी फिल्म फ्लॉप होने के बाद...

Akshay Kumar And Tiger Shroff की काफी फिल्म फ्लॉप होने के बाद की फीस कम यह दोनों आने वाली मूवी बड़े मियां छोटे मियां में दिखेंगे साथ |

Akshay Kumar And Tiger Shroff: फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में पहली बार अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी एक साथ पर्दे पर नजर आने वाली है. फिल्म में काफी एक्शन देखने को मिलेगा।

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ: बॉलीवुड स्टार्स से लेकर फिल्ममेकर्स तक हर कोई इस समय समझ नहीं पा रहा है कि उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन क्यों नहीं कर रही हैं. बीते दिनों रिलीज हुई सभी फिल्में सिनेमाघरों में दम तोड़ती नजर आईं। ऐसे में इंडस्ट्री के इस हाल को देखते हुए अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने एक बड़ा कदम उठाया है. फिल्म बड़े मियां छोटे मियां

इसमें पहली बार अक्षय और टाइगर की जोड़ी एक साथ पर्दे पर नजर आने वाली है।

फिल्म में अक्षय जहां बड़े मियां के रोल में नजर आएंगे वहीं टाइगर श्रॉफ छोटे मियां के रोल में नजर आएंगे. इस फिल्म को डायरेक्टर अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं। जबकि वाशु भगनानी और पूजा एंटरटेनमेंट इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म शुरू से ही लगातार चर्चा में थी। खासकर स्टार्स की फीस को लेकर। मेकर्स ने इन दोनों बड़े स्टार्स को रिकॉर्ड कीमत पर साइन किया है।

मिली जानकारी के मुताबिक अक्षय कुमार को इस फिल्म के लिए 144 करोड़ रुपये कहां दिए जा रहे हैं. वहीं टाइगर को 45 करोड़ रुपये में साइन किया गया है। लेकिन इन दोनों स्टार्स की पिछली रिलीज हुई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुईं। हीरोपंती 2, बच्चन पांडे और सम्राट पृथ्वीराज की फ्लॉप फिल्मों के बाद अब स्टार फीस मेकर्स के लिए बड़ा मुद्दा बन गई है।

खबरों की माने तो मेकर्स ने फिल्म को बैक बर्नर पर रख दिया था। लेकिन फिर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने अपनी-अपनी फीस कम करने का फैसला किया। दोनों स्टार्स ने मेकर्स की फीस कम करके उनके बजट को हल्का किया है। फिल्म 2023 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। फिलहाल फिल्म की शूटिंग लोकेशन पर की जा रही है। फरवरी में फिल्म का टीजर भी शेयर किया गया था। जहां अक्षय और टाइगर दमदार एक्शन अवतार में नजर आए।