Saturday, June 10, 2023
Homeमनोरंजनअक्षय कुमार की भांजी बेहद है स्टाइलिश और ब्यूटीफुल, बोल्डनेस में मलाइका...

अक्षय कुमार की भांजी बेहद है स्टाइलिश और ब्यूटीफुल, बोल्डनेस में मलाइका और बबिता जी से 4 कदम आगे, देखिये उनकी कुछ खास तस्वीरें

अक्षय कुमार की भांजी बेहद है स्टाइलिश और ब्यूटीफुल, बोल्डनेस में मलाइका और बबिता जी से 4 कदम आगे, देखिये उनकी कुछ खास तस्वीरें। नाओमिका राजेश खाना और डिंपल कपाड़िया की नातिन है। जो लंदन में रहती है अपनी माँ रिंकी खन्ना के साथ। कपाड़िया भारत की एक बहुत प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं जो सुंदर दिखने और अपनी अद्भुत अभिनय क्षमता के लिए जानी जाती हैं। एक धनी परिवार में पली-बढ़ी, बहुत कम उम्र में अभिनय करने की ख्वाहिश रखने वाली अभिनेत्री को अपने पिता के प्रयासों से पहला मौका मिला।

ये भी पढ़े- दुनिया की सबसे महँगी शादी, 90 करोड़ में सजी मुकेश अम्बानी की बेटी ईशा, खर्च इतना की टूट गए सारे रिकॉर्ड

बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता राजेश खन्ना से की थी शादी

Married to famous Bollywood actor Rajesh Khanna

article article l 2020512618590068340000 jnlEnuG

सिनेमाघरों में बॉबी नामक उनकी पहली फिल्म रिलीज होने से पहले उन्होंने राजेश खन्ना नाम के एक प्रसिद्ध अभिनेता से विवाह किया था। शादी के वक्त डिंपल कपाड़िया महज 15 साल की थीं और राजेश खन्ना 30 साल के। शादी के बाद डिंपल ने फिल्मी करियर छोड़ दिया। राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की दो बेटियां ट्विंकल खन्ना और रिंकी खन्ना हैं।

रिंकी खन्ना डिम्पल कपाड़िया की बेटी है

Rinke Khanna is the daughter of Dimple Kapadia

Twinkle Khanna

रिंकी खन्ना, डिंपल कपाड़िया की प्यारी बेटी, अभी सुर्खियों में नहीं है, लेकिन लोग अभी भी उन्हें उन बेहतरीन फिल्मों के लिए याद करते हैं जिनमें उन्होंने अभिनय किया था। रिंकी एक अलग देश में चली गईं और उन्हें ‘प्यार में कभी कभी नमक’ फिल्म में पहली नौकरी मिली। 1999 में बाहर आई।

ये भी पढ़े- 40 की उम्र में भोजपुरी क़्वीन पर चढ़ा हुस्न का खुमार, बिकिनी पहन के मचाया सोशल मीडिया पर बवाल, देखे हॉट तस्वीरें

2003 में रिंकी खन्ना रहने के लिए लंदन चली गईं

Rinke Khanna moved to London in 2003 to live

naomika saran

कुछ फिल्में बनाने के बाद, उन्होंने फिल्म व्यवसाय में अपनी नौकरी छोड़ दी और 8 फरवरी 2003 को समीर सरन से शादी कर ली। शादी के बाद रिंकी खन्ना रहने के लिए लंदन चली गईं। 2004 में, उनकी एक बच्ची हुई और उन्होंने उसे एक विशेष नाम दिया: नाओमिका। वह उससे बहुत प्यार करता था!

राजेश खन्ना की नातिन का नाम नाओमिका है जो दिखने में बहुत ही ज्यादा खुबसूरत है

Rajesh Khanna’s granddaughter’s name is Naomika, who is very beautiful in appearance.

cats

नाओमिका का व्यक्तित्व बहुत अच्छा है, और उसकी तस्वीरों से पता चलता है कि उसकी आँखों में वही टिमटिमाती आँखें हैं जो उसके चचेरे भाई और ट्विंकल खन्ना के बेटे आरव के पास हैं।

नाओमिका बिलकुल अपनी माँ की तरह सुन्दर और हॉट दिखती है

Naomika looks beautiful and hot just like her mother

ae7588ddc5e0d5fe5d7493acdf5a6c0764657

नाओमिका ने अपनी मां रिंकी और अपने करीबी दोस्तों को कुछ तस्वीरें दिखाईं। वह बिल्कुल अपनी मां की तरह दिखती हैं और ऐसा लगता है कि आप उनमें अपने दादा राजेश खन्ना को देख सकते हैं। उनकी तस्वीरों को देखकर साफ कहा जा सकता है कि नाओमिका का फैशन सेंस कमाल का है। बताया जा रहा है कि वह फिलहाल लंदन में अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं। रिंकी खन्ना 2004 में आई चमेली नामक फिल्म में थीं।

RELATED ARTICLES

Most Popular