Tuesday, September 27, 2022
HomeUncategorizedआलिया भट्ट नहीं छुपा पाई बेबी बम्प, प्रेगनेंसी में कोट के बटन...

आलिया भट्ट नहीं छुपा पाई बेबी बम्प, प्रेगनेंसी में कोट के बटन खोल करवाया फोटोशूट

Alia Bhatt Baby Bump Photoshoot: आलिया भट्ट इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अपने सभी फैंस को ये खुशखबरी दी है. हालांकि इस स्थिति में भी एक्ट्रेस खूब काम कर रही हैं. फिलहाल वह अपनी अगली फिल्मों के प्रमोशन में भी बिजी हैं। इस बीच आलिया ने अपना एक ग्लैमरस फोटोशूट करवाया है।

आलिया ने इन फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मैं पोज देती हूं, आप डार्लिंग्स का ट्रेलर देखिए.’ अब उनकी इन फोटोज को पूरी दुनिया में खूब पसंद किया जा रहा है. वहीं एक्ट्रेस की फोटोज को कई सेलेब्रिटीज ने लाइक भी किया है.

ये है ‘डार्लिंग’ की कहानी

एक पति जो अपनी पत्नी पर अत्याचार करता है. उसे मारता है पीटता है. लेकिन अत्याचार का उत्तर देते हुए पत्नी हर वो काम करती है जो उसके पति को उसकी गलती का एहसास दिलाए. फिर चाहे वो उसके सिर पर तीन-चार बार वार करना हो । । या फिर उसकी शराब छुटाने के लिए उसके खाने में चूहे मारने की दवा मिलना हो. इतना ही नहीं ट्रेलर में मां-बेटी की जोड़ी सारा ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. बेटी जो अपनी मां से राय लेती है। वहीं मां अपनी बेटी के पति को किडनैप करवाने में सहायता करती है. इस फिल्म में आलिया पति के अत्याचारों के विरूद्ध लड़ाई लड़ती हुई नजर आएंगी. कहानी शुरूआत में लगेगा कि आलिया काफी नेगेटिव भूमिका में हैं. लेकिन स्टोरी फ्लैश बैक में अधिक दिखाई जाएगी. अपने साथ हुए अत्याचारों का आलिया चुन-चुनकर बदला लेगी. साथ ही उन सभी स्त्रियों को मैसिज देंगी जो अत्याचार सहती हैं और कुछ नहीं कहती।

image 218

इस दिन होगी फिल्म रिलीज

डार्लिंग’ में आलिया भट्ट, शेफाली शाह, विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू शामिल हैं. 5 अगस्त 2022 को ‘डार्लिंग’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है. ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली इस फिल्म को आलिया के साथ शाहरुख खान के रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है.

आलिया के पास है कई फिल्मों की कतार

image 219

वहीं आलिया के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी कई फिल्में कतार में हैं। वह जल्द ही नेटफ्लिक्स की फिल्म ‘डार्लिंग्स’ में एक अलग अंदाज में नजर आएंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस रणबीर कपूर के साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ और रणवीर सिंह के साथ ‘रॉकी एंड रानी की लव स्टोरी’ में भी नजर आएंगी। वहीं आलिया ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ से हॉलीवुड में कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।