Tuesday, September 27, 2022
HomeUncategorizedआलिया भट्ट के कम उम्र में माँ बनने पर लोगो ने किया...

आलिया भट्ट के कम उम्र में माँ बनने पर लोगो ने किया ट्रोल, आलिया भट्ट ने ट्रोलर्स पर कसा तंज, क्या कहा

आलिया भट्ट के कम उम्र में माँ पर लोगो ने किया ट्रोल, आलिया भट्ट ने ट्रोलर्स पर कसा तंज, क्या कहा फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर कलाकार आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अप्रैल में शादी की थी। उनकी शादी को लेकर उनके फैंस में काफी उत्साह और जोश देखने को मिला है। आपको बता दें कि आलिया भट्ट ने हाल ही में प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट किया है। आलिया की अनाउंसमेंट पर जहां फैंस, परिवार वाले और दोस्तों ने उन्हें खूब बधाई दी।

आलिया के शादी के बाद जल्दी प्रेग्नेंट होने पर On getting pregnant soon after Alia’s marriage

तो वहीं कुछ लोगों ने आलिया के शादी के बाद जल्दी प्रेग्नेंट होने पर उन्हें जमकर ट्रोल करना भी शुरू कर दिया था। कहा तो ये भी जाता है कि लोगों को यह भी शंका थी कि एक्ट्रेस अभी अपने करियर के पीक पर हैं तो इतनी जल्दी मां बनने का फैसला उन्होंने क्यों लिया। अब आलिया ने उस ट्रोलिंग पर अपना रिएक्शन दिया है। इसके अलावा आलिया ने कम उम्र में मां बनने पर भी अपनी बातें मीडिया से साझा की हैं।

ट्रोलिंग पर आलिया ने दिया करारा जवाब Alia gave a befitting reply on trolling

मीडिया से बात करते हुए आलिया ने प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट के बाद ट्रोल किए जाने पर कहा कि ‘अगर कोई सेलिब्रिटी  महिला कुछ भी करती है तो उसे हेडलाइन बना दिया जाता है। फिर चाहे वह मां बनती है,  या किसी नए शख्स को डेट कर रही हो या फिर वह मैच देखने जाती है या छुट्टी पर। ये’ एक अच्छे समाज की परिभाषा नहीं है

कम उम्र में मां बनने पर खुलकर सामने आई आलिया Alia came out in the open on becoming a mother at a young age

आलिया ने कम उम्र में मां बनने पर भी रिएक्शन दिया। उन्होंने कहा, ‘मैं अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को बैलेंस करना जानती हूं। वैसे भी कभी-कभी आप कुछ प्लान नहीं करते हैं बल्कि सब अपने आप हो जाता है।’ आलिया ने इसी कड़ी में यह भी कहा कि वह खुश हैं कि लोगों का नजरिया अब बदल रहा है।

वैसे भी कभी-कभी आप कुछ प्लान नहीं करते anyway sometimes you don’t plan anything

वह कई आर्टिकल्स पढ़ती हैं जो उनके सपोर्ट में होते हैं। अब कुछ लोग लिखते हैं कि ये उसकी च्वाइस है तुम्हें क्या फर्क पढ़ता है। इसी कड़ी में आलिया ने कहा कि मुझे लगता है कि अब समय बदल गया है और हमें फालतू की बातें और लोगों पर ध्यान नहीं देना चाहिए। और केवल अच्छे लोगों की बातें सुनकर जीवन में आगे बढ़ना चाहिए।