Thursday, January 26, 2023
Homeमनोरंजनआलिया-रणवीर के घर गुंजी किलकारियां कपूर खानदान में आई खुशियों की बहार...

आलिया-रणवीर के घर गुंजी किलकारियां कपूर खानदान में आई खुशियों की बहार आलिया भट्ट बनी माँ दिया क्यूट से बच्चे को जन्म…

आलिया-रणवीर के घर गुंजी किलकारियां कपूर खानदान में आई खुशियों की बहार आलिया भट्ट बनी माँ दिया क्यूट से बच्चे को जन्म… बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के घर आज यानी 6 अक्टूबर को बेटी का जन्म हुआ है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का यह पहला बच्चा है। आलिया आज सुबह ही रणबीर के साथ मुंबई के एचएन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में पहुंचीं थीं।

आलिया-रणवीर के घर गुंजी किलकारियां कपूर खानदान में आई खुशियों की बहार आलिया भट्ट बनी माँ

image 209

यह भी पढ़े- स्टेज पर उछल-उछल कर लगा रही थीं एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ठुमके तभी लोगों ने कर दी पत्थरों की बरसात बेकाबू हुई पब्लिक

कपूर खानदान में गुंजी किलकारियां आयी खुशियों की बहार आलिया-रणवीर बने माता-पिता दिया क्यूट से बच्चे को जन्म…

फैंस से लेकर सेलेब्स तक आलिया-रणबीर को पेरेंट्स बनने की शुभकामनाएं दे रहे हैं। वहीं, आलिया और रणबीर के फैंस भी इस गुड न्यूज को सुनने के बाद खुशी से झूम उठे हैं। बताया तो ये भी जा रहा है कि आलिया भट्ट की सी-सेक्शन डिलीवरी हुई है। हालांकि इसे लेकर अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

Alia-Ranbir became parents

जून में दी थी गुड न्यूज

बता दें कि आलिया और रणबीर ने इसी साल 14 अप्रैल को परिवार और कुछ खास दोस्तों की मौजूदगी में शादी की थी। इसके बाद शादी के तकरीबन दो महीने बाद ही 27 जून को आलिया ने प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हॉस्पिटल की फोटो शेयर कर लिखा था कि ‘हमारा बेबी..जल्द आ रहा है।’ तस्वीर में एक्ट्रेस अल्ट्रासाउंड करवाती नजर आ रही थीं।

image 210

जिसमें उनके पति रणबीर कपूर उनके साथ थे। जानकारी के मुताबिक 2017 में फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट पर आलिया और रणबीर की पहली मुलाकात हुई थी। फिर उसके बाद कपल ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था और 5 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद उन्होंने शादी कर ली थी।

आलिया और रणबीर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

अभिनेत्री आलिया के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह जल्द ही रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगी। वहीं ‘जी ले जरा’ में आलिया, कटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। इन सभी प्रोजेक्ट्स के अलावा आलिया भट्ट, हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ में भी जलवा बिखेरती नजर आएंगी।

image 211

आलिया-रणवीर के घर गुंजी किलकारियां कपूर खानदान में आई खुशियों की बहार आलिया भट्ट बनी माँ दिया क्यूट से बच्चे को जन्म…

इसी के साथ रणबीर कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके पास श्रद्धा कपूर के साथ एक फिल्म शामिल है, जिसका निर्देशन लव रंजन ने किया है। फिल्म का नाम अभी तक फाइनल नहीं हुआ है। वहीं फिल्म एनिमल में भी रणबीर कपूर अपना जलवा बिखेरते दिखेंगे। रणबीर कपूर के साथ एनिमल में अनिल कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना नजर आएंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular