Friday, January 27, 2023
Homeमनोरंजनशादी से पहले माँ बनी आलिया-रणवीर के घर गुंजी नन्हे-मुन्ने बच्चे की...

शादी से पहले माँ बनी आलिया-रणवीर के घर गुंजी नन्हे-मुन्ने बच्चे की किल-कारियाँ, जानिए

Alia-Ranveer ke ghar gunjee kil-kaariyaan: रणबीर कपूर ने बॉलीवुड को लगातार एक नहीं बल्कि कई हिट फिल्में दी हैं और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बना लिया है जिसके कारण रणबीर कपूर को फिलहाल किसी पहचान में दिलचस्पी नहीं है और पूरी दुनिया उन्हें जानती है। फिलहाल रणबीर कपूर मीडिया में काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं क्योंकि कुछ समय पहले रणबीर कपूर को लेकर एक बेहद सीक्रेट बात सामने आई थी कि आखिर रणबीर कपूर के घर में एक बेबी बॉय है। इसकी गूंज सुनाई दी जिसके बाद पूरे कपूर परिवार के लिए भी खुशी का ठिकाना नहीं है।

आपको बता दें कि हाल ही में रणबीर कपूर की किस्मत नहीं है क्योंकि कुछ समय पहले रणबीर कपूर के बारे में एक बेहद ही सीक्रेट बात पता चली थी जिस दौरान रणबीर ने अपनी पत्नी से शादी की है। आलिया शादी से पहले मां बनी और फिर शादी कर ली। आगे इस लेख में हम आपको रणबीर कपूर के जीवन के उन गहरे रहस्यों के बारे में विस्तार से बताएंगे जिनके बारे में आप भी नहीं जानते हैं।

रणवीर कपुर के घर गुजी नन्हे बच्चे की किलकारियां

image 13

रणबीर कपूर न केवल भारत में बल्कि पूरी दुनिया में एक बहुत बड़ा नाम है और हर कोई उन्हें पसंद करता है और उनका सम्मान करता है। रणबीर कपूर ने बॉलीवुड को एक के बाद एक कई हिट फिल्में दी हैं और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बना लिया है। आपको बता दें कि इस समय रणबीर कपूर मीडिया में खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं क्योंकि हाल ही में रणबीर का एक बहुत बड़ा खुलासा हुआ था जिसमें रणबीर कपूर ने अपनी पत्नी आलिया भट्ट से शादी करने की बात कही है।

रणबीर कपूर ने खोला अपनी निजी जिंदगी के गहरे राज

वह अपने बच्चे की मां बनने से पहले भी। इतना ही नहीं बल्कि यह भी कहा जाता है कि रणबीर कपूर को जब अपनी पत्नी आलिया के मां बनने की बात पता चली तो उन्होंने आनन-फानन में आलिया से शादी कर ली। इसी बीच कुछ देर पहले एक और बात सामने आई और वो थी रणबीर कपूर के घर में गूंज रहे एक छोटे से बच्चे का रोना. आगे आर्टिकल में ऐसा क्यों कहा गया है कि रणबीर ने आलिया को शादी से पहले ही मां बना दिया था और इसके साथ ही ये भी कहा जाता है कि रणबीर कपूर के घर में नन्ही सी बच्ची के रोने की आवाज सुनाई देती है.

Alia Bhatt Ranbir Kapoor 1 1024x576 1

इस वजह से भी रणबीर कपूर के घर आलिया के नन्हे-मुन्नों के कदमों की चर्चा हो रही है.

रणबीर कपूर बॉलीवुड के एक बहुत बड़े और मशहूर स्टार हैं जो न सिर्फ पूरे भारत में बल्कि पूरी दुनिया में इन दिनों जाने जाते हैं और लोग उन्हें खूब पसंद भी करते हैं. रणबीर कपूर का घर हाल ही में एक नन्हे-मुन्ने के रोने से गूंज रहा है, जिससे पूरे कपूर परिवार की खुशी का ठिकाना नहीं है। आपको बता दें कि रणबीर कपूर के घर में पैदा हुई ये बच्ची कोई और नहीं बल्कि सोनम कपूर की बेबी है जिसने हाल ही में एक बेबी बॉय को जन्म दिया है. सोनम कपूर के मां बनने के बाद पूरा कपूर परिवार बेहद खुश है।

image 14

अगर हम आलिया की शादी से पहले ही उनके मां बनने की बात कर रहे हैं, तो ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि कुछ समय पहले आलिया भट्ट की ऐसी तस्वीरें सामने आई थीं जहां मां बनने के संकेत साफ दिखाई दे रहे हैं, यानी उनका बच्चा। इतना ही नहीं, लेकिन जब मैंने इस बेबी बंप को देखा तो ऐसा लग रहा था कि आलिया भट्ट कुछ ही महीनों में मां बनने वाली हैं, लेकिन आलिया की शादी 4-5 महीने तक ठीक से सील भी नहीं हुई थी। इस वजह से आलिया भट्ट की इस समय मीडिया में हर जगह चर्चा हो रही है और लोग कह रहे हैं कि रणबीर ने आलिया को शादी से पहले मां बनाई और इसके बारे में जानने के बाद उन्होंने शादी कर ली लेकिन अभी तक नहीं। तो, इस मामले पर न तो रणबीर और न ही आलिया ने कोई टिप्पणी की है।

image 15
RELATED ARTICLES

Most Popular