Wednesday, February 1, 2023
HomeमनोरंजनPushpa मूवी की शूटिंग के दौरान अल्लू अर्जुन ने रख दिया रश्मिका...

Pushpa मूवी की शूटिंग के दौरान अल्लू अर्जुन ने रख दिया रश्मिका के छाती पर हाथ, वायरल वीडियो देख उड़ जायेगे आपके होश

Pushpa Movie Hot Scene: Pushpa मूवी की शूटिंग के दौरान अल्लू अर्जुन ने रख दिया रश्मिका के छाती पर हाथ, वायरल वीडियो देख उड़ जायेगे आपके होश। अभिनेता अल्लू अर्जुन अभिनय की दुनिया में सफल रहे हैं। उनकी फिल्म रिलीज होने के बाद कई लोग उनके फैन हो गए। रश्मिका मंदाना को बड़ी एक्ट्रेसेस की टक्कर के तौर पर देखा जाता है। 17 दिसंबर 2021 को रिलीज हुई फिल्म पुष्पा द राइज में कई रोमांटिक सीन हैं।

ये भी पढ़े- बिकिनी पहन फिर Janhvi Kapoor ने ढाया अपने हुस्न का कहर, तस्वीरें देख निकला फैंस का पसीना, देखे हॉट तस्वीरें

रश्मिका मंदाना और अल्लू अर्जुन की सफल मूवी में से एक माना गया है पुष्पा फिल्म को (Pushpa film is considered one of the successful movie of Rashmika Mandanna and Allu Arjun.)

pushpa 2 1655703387

रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘पुष्पा’ बॉक्स ऑफिस पर वास्तव में अच्छा प्रदर्शन कर रही है और लोग वास्तव में इसे लेकर उत्साहित हैं। फिल्म में वह नजर आ रही हैं और लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं. अभिनेता अल्लू अर्जुन अभिनय की दुनिया में सफल रहे हैं। उनकी फिल्म रिलीज होने के बाद कई लोग उनके फैन हो गए। रश्मिका मंदाना को बड़ी एक्ट्रेसेस की
टक्कर के तौर पर देखा जाता है। 17 दिसंबर 2021 को रिलीज हुई फिल्म पुष्पा द राइज में कई रोमांटिक सीन हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ यह वीडियो को निर्माताओं ने फिल्म में से कट कर दिया था (The video that went viral on social media was cut by the makers from the film.)

सोशल मीडिया पर इस सीन को लेकर चर्चा हो रही है कि, निर्माताओं को यह सिन काट देना चाहिए। क्योंकिक्यों इस सिन की वजह से यह फिल्म पारिवारिक नहीं हो सकती और ना ही इसे परिवार के साथ बैठकर देखा जा सकता है। दिलचस्प बात यह है कि, रश्मिका मंदाना की फैन फॉलोइंग को देखते हुए फिल्म के मेकर्स ने इस सीन को काट दिया है। हमें यह वीडियो इस यूट्यूब चैनल से प्राप्त हुआ है।

ये भी पढ़े- ‘पतली कमरिया मोरी…’ सांग पर स्कूल टीचर ने मटकाई अपनी कमरिया, सारे स्टूडेंट्स करने लगे हाय…हाय…हाय…, देखे वायरल वीडियो

देखे वायरल वीडियो

कहा जा रहा है कि अब इस फिल्म का सीन बॉक्स ऑफिस पर नहीं दिखाया जाएगा। इस फिल्म के दूसरे भाग की घोषणा हो चुकी है और लोग इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था।

रश्मिका मंदाना बहुत ही कम समय में साउथ सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस बन गयी है

Rashmika Mandanna has become a famous actress of South Cinema in a very short time.

फिल्म ‘पुष्पा की शूटिंग के दौरान अल्लू अर्जुन ने

रश्मिका मंदाना बहुत जल्दी साउथ सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस बन गई हैं। कम समय में उन्होंनेन्हों कई फिल्मों में काम किया और नेशनल क्रश भी बन गईं। अब तक, उन्होंने केवल 11 फिल्में की हैं, जिनमें ‘अंजनी पुत्र’, ‘चमक’, ‘चलो’, ‘गीता गोविंदम’, ‘देवदास’ और ‘यजमान’ शामिल हैं।

रश्मिका मंदाना ने कई सारी ब्लॉकबस्टर फिल्मे की है

Rashmika Mandanna has done many blockbuster films.

rashmika mandanna 33

रश्मिका मंदाना की कुछ बेहतरीन फ़िल्में हैं, जैसे ‘सरेलेरु नेकेवरु’, ‘भीष्म’ और ‘पुष्पा द राइज़’। रश्मिका का जन्म 5 अप्रैल 1996 को विराजपेट, कर्नाटक में हुआ था और बहुत कम समय में एक बहुत ही सफल अभिनेत्री बन गई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular