Tuesday, September 27, 2022
HomeTrendingअल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा-2' की शूटिंग पे लगी रोक,मेकर्स ने प्रेस...

अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा-2’ की शूटिंग पे लगी रोक,मेकर्स ने प्रेस नोट किया जारी,फैंस को करना होगा इंतजार

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘पुष्पा-2’ की शूटिंग पे लगी रोक,मेकर्स ने प्रेस नोट किया जारी

Allu Arjun Rashmika’s film Pushpa 2 : अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा-2’ ने पर्दे पर आते ही तहलका मचा दिया। फिल्म को लोगों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। ‘पुष्पा 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन किया था।

‘पुष्पा-2’

इस फिल्म में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना अहम भूमिका में नजर आए थे। वहीं पहले पार्ट के बाद से ही इस फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त बवाल चल रहा है और अब फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जिससे फैंस के बीच कुछ नाराजगी देखने को मिल रही है।

image 211

मेकर्स ने प्रेस नोट किया जारी Makers released a press note

1 अगस्त से तेलुगु सिनेमा की फिल्मों की शूटिंग रोक दी जाएगी। इस फैसले पर मेकर्स ने प्रेस नोट जारी किया है। इसमें लिखा है, ‘राजस्व की बदलती परिस्थितियों और बढ़ती लागत के साथ महामारी के बाद, निर्माताओं के लिए उन सभी मुद्दों पर चर्चा करना अनिवार्य हो गया है, जिनका हम फिल्म निर्माता सामना कर रहे हैं। सिस्टम को बेहतर बनाएं और इसे मजबूत बनाएं।

1 अगस्त से शूटिंग रोकने का किया फैसला Decided to stop shooting from August 1

इसने आगे लिखा, ‘इस मामले में गिल्ड के सभी निर्माताओं ने 1 अगस्त 2022 से शूटिंग रोकने का फैसला किया है। जब तक हम कोई समाधान नहीं निकाल लेते तब तक इसे बंद रखा जाएगा।’ निर्माताओं ने सिनेमा हॉल में रिलीज होने के बाद 10 हफ्ते तक किसी भी नई फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज नहीं करने का बड़ा फैसला लिया है।

image 212

अब अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा 2’ भी रुक सकती Now Allu Arjun’s film ‘Pushpa 2’ can also stop

‘पुष्पा 2’ :- कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि सुकुमार के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की शूटिंग जुलाई के अंत में शुरू हो सकती है और निर्माता इसके लिए लोकेशन भी तलाश रहे हैं, लेकिन अब इस फिल्म पर तलवार लटक गई है। कहा जा रहा है कि अब इस फिल्म की शूटिंग बाद में की जाएगी। वहीं अब देखना यह होगा कि इस फिल्म को लेकर क्या अपडेट आता है।