Wednesday, October 5, 2022
HomeUncategorizedअल्लू अर्जुन का 'पुष्पा'2 के सेट से लीक हुआ New Look,...

अल्लू अर्जुन का ‘पुष्पा’2 के सेट से लीक हुआ New Look, फैंस बोले- इस बार भी ‘पुष्पा फायर है फायर’

Allu Arjun’s ‘Pushpa’ 2 look: अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर ‘पुष्पा 2’ प्रोडक्शन स्टेज में आने से पहले ही दर्शकों के बीच काफी हाइप पर बनी हुई है। ‘पुष्पा: द राइज’ की सफलता के बाद अब इसके सीक्वेल के बारे में लोगों के मन में ढेर सारे सवाल हैं। हालांकि, ‘पुष्पाः द रूल’ से जुड़ी कई तरह की जानकारियां लीक भी हो चुकी हैं।

14 06 45 allu arjun 2 1

ट्विटर पर सुनने में आया था कि ‘पुष्पाः द रूल’ का बजट पहले भाग से ज्यादा होगा और इसमें कोई भी बॉलीवुड स्टार नजर नहीं आएगा जबकि पिछले दिनों सुनने में आया था कि फिल्म के सीक्वेल में हिंदी सिनेमा की बड़ी एक्ट्रेस परफोर्म करेंगी। इसी कड़ी में इन दिनों साउथ के स्टाइलिश सुपरस्टार अल्लू अर्जुन का ‘पुष्पाः द रूल’ के सेट से लेटेस्ट लुक वायरल हुआ है।

सेट से लीक हुआ अल्लू अर्जुन का लुक

बता दे की हाल ही में अल्लू अर्जुन ने लेदर की जैकेट पहने, चौड़ी काली आईवियर और सिगार पकड़े हुए अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर को देख आप समझ ही जाएंगे कि अल्लू अर्जुन को स्टाइलिश क्यों कहा जाता है। अल्लू अर्जुन ने अपनी इस तस्वीर को एक वॉर्निंग कैप्शन के साथ शेयर किया है।और लिखा, ‘सावधान…  सिगार धूम्रपान स्वास्थ्य के लिए बेहद हानिकारक है।’

फैंस ने किये जमकर कमैंट्स

30 07 2022 allu arjun latest look 22937663

सोशल मीडिया पर अल्लू अर्जुन का ये लुक काफी वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर को देख फैंस काफी खुश हो रहे हैं। एक फैन ने लिखा, ‘आप मेरी हेल्थ के लिए हानिकारक हैं…’ तो वहीं दूसरे ने लिखा, ‘आपने सिगार जलाया तो है ही नहीं।’ ज्यादातर को अल्लू का ये लुक उनकी फिल्म ‘पुष्पा: द रूल’ के लिए लगता है। फैंस उनकी लगातार तारीफ करते हुए लिख रहे हैं, ‘इस बार भी पुष्पा फायर होने वाला है।’ तो दूसरे लिखा, ‘पुष्पा 2 लुक।’

अल्लू अर्जुन का वर्कफ़्रंट

ALLU ARJUN

मिली जानकारी के अनुसार अल्लू अर्जुन फिलहाल ‘पुष्पाः द रूल’ की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। पुष्पा फिल्म का दूसरा पार्ट अगली साल के शुरुआत तक आने की उम्मीद है। बता दें कि पुष्पा में अल्लू अर्जुन का किरदार लोगों को खुब पंसद आया था। तो वहीं, फिल्म के डायरेक्टर सुकुमार को इसका तीसरा पार्ट भी लेकर आने की सोच रहे हैं।