Gadgets

Desi Jugaad: इस व्यक्ति ने लगाया ऐसा देसी जुगाड़, Alto को ही बना दिया लक्सरी SUV, वीडियो देख दंग हुए लोग

Desi Jugaad: इस व्यक्ति ने लगाया ऐसा देसी जुगाड़, Alto को ही बना दिया लक्सरी SUV, वीडियो देख दंग हुए लोग, जब बात देसी जुगाड़ की हो तो हम भारतीयों को इसमें कोई भी पीछे नहीं छोड़ सकता है। इन जुगाड़ को बनाने के लिए किसी कॉलेज से डिग्री लेनी की जरुरत नहीं होती. वायरल हो रहे वीडियो में Alto को ही बना दिया लक्सरी SUV. जी हां! देशी जुगाड़ से इस शख्स ने Alto को ही बना दिया लक्सरी SUV, इस कार को किसी ने इतना ऊंचा उठवा दिया कि देखने वाले बोलने लगे कि लगता है भाई ने ट्रक के टायर लगवा दिए। जी हां, 800 कार का ग्राउंड क्लीयरेंस इतना ज्यादा है कि SUV कार भी आपको नीची लगेगी।

यह भी पढ़ें :-बंपर डिस्काउंट में मिल रहा है Motorola का 16MP सेल्फी वाला धांसू स्मार्टफोन, ऐसी डील देख लगी खरीददारों की भीड़

Alto 800 को बना दिया शानदार SUV

Desi Jugaad: इस व्यक्ति ने लगाया ऐसा देसी जुगाड़, Alto को ही बना दिया लक्सरी SUV, वीडियो देख दंग हुए लोग

घर बैठे ही लोग इन्हें बना लेते हैं। आज हम आपको कुछ ऐसे ही देसी जुगाड़ दिखाने वाले हैं जिनमें से कुछ तो देखकर आपके दिमाग के तार हिल जाएंगे. कई बार तो जुगाड़ (Funny Jugad) से कई ऐसे काम भी हो जाते हैं जो तकनीक के जरिए भी नहीं किया जा सकते। इस वायरल क्लिप में हम देख रहे है की मॉडिफाई ‘मारुति 800′ सड़क पर हवा से बात कर रही है लेकिन भैया… इस गाड़ी में टायर बहुत ही ज्यादा बड़े फिट किए गए हैं। और हां, कार को ग्राउंड क्लीयरेंस इतना ज्यादा कर दिया है कि बड़ी-बड़ी एसयूवी भी इसके सामने नीची नजर आएं! यकीन नहीं होता तो नीचे दिए गए वीडियो को देख लीजिए।

यह भी पढ़ें :- Yamaha MT की कमर तोड़ देंगी Bajaj की दमदार बाइक, किलर लुक और पॉवरफुल इंजन के साथ देखे कीमत

इस व्यक्ति ने लगाया ऐसा देसी जुगाड़, Alto को ही बना दिया लक्सरी SUV, वीडियो देख दंग हुए लोग, हम आपको बता दे की यह वीडियो इंस्टाग्राम पेज ‘ऑटोमोबाइल. मीम्स (automobile.memes) से एक जून को पोस्ट किया गया था। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- ऑल्टो की कैपेबिलिटी (क्षमता) को कोई भी बीट नहीं कर सकता। खबर लिखे जाने तक इंस्टा रील को 32 लाख व्यूज और डेढ़ लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। सैकड़ों यूजर्स ने कमेंट किए हैं। तमाम यूजर्स ने कहा कि भाई ये ऑल्टो नहीं, मारुति 800 कार है। वहीं कुछ ने लिखा कि ऐसा लग रहा है मारुति में ट्रक के टायर लगा दिए। जबकि कईयों ने कहा कि कौन हैं ये लोग… और कहां से आते हैं। वैसे इस मॉडिफिकेशव के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट में जरूर बताये ।

Back to top button