Wednesday, October 5, 2022
HomeUncategorizedकरण जोहर ने आमिर खान से पूछा तलाक के बाद की अपनी...

करण जोहर ने आमिर खान से पूछा तलाक के बाद की अपनी सेक्सुअल लाइफ के बारे में, आमिर बोले तुम्हारी मम्मी को…..

News Desk India: करण जोहर ने आमिर खान से पूछा तलाक के बाद की अपनी सेक्सुअल लाइफ के बारे में, आमिर बोले तुम्हारी मम्मी को….., आमिर खान और करीना कपूर अपनी आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का प्रमोशन करने के लिए आ रहा है. इस जोड़ी से सेंस ऑफ ह्यूमर से साफ है कि ये वाला एपिसोड अब तक के सबसे दिलचस्प एपिसोड में से होने वाला है.

कॉफी विथ करण शो में पूछा सवाल

करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ का चौथा एपिसोड आने के लिए तैयार है. इस सीजन की चौथी गेस्ट करीना कपूर खान और आमिर खान हैं। ये दोनों सुपरस्टार अपनी आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का प्रमोशन करने आ रहे हैं लेकिन इस जोड़ी के सेंस ऑफ ह्यूमर से साफ है कि यह एपिसोड अब तक के सबसे दिलचस्प एपिसोड में से एक होने वाला है। शो के होस्ट करण जौहर दोनों खान से उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में सवाल करते नजर आएंगे।

सेक्सुअल लाइफ को लेकर किये सवाल

इस एपिसोड का प्रोमो सामने आया है, जिसे करण जौहर ने अपने फैंस के साथ इंस्टाग्राम के जरिए शेयर किया है। इस एपिसोड में करण जौहर करीना कपूर और आमिर खान के साथ अपनी सेक्स लाइफ पर चर्चा करते नजर आ रहे हैं।

शो के दौरान करण जौहर ने करीना कपूर से पोस्ट प्रेग्नेंसी सेक्स को लेकर सवाल किया और पूछा कि जन्म देने के बाद सेक्स लाइफ अच्छी है या नहीं. इस पर करीना ने कहा कि आपको पता नहीं चलेगा। करीना के इस जवाब के बाद करण थोड़े हैरान नजर आए।

आमिर खान ने दिया करारा रिप्लाई

बात यहीं खत्म नहीं हुई। करीना की इस प्रतिक्रिया पर प्रतिक्रिया देते हुए करण जौहर ने कहा, ”आप मेरी सेक्स लाइफ की चर्चा कर रहे हैं, यह अच्छी बात नहीं है, मेरी मां भी यह शो देखती हैं.” करण जौहर की यह बात सुनकर आमिर खान भी बहस में कूद पड़े और कहा, ”तुम्हारी मां को इस बात से कोई दिक्कत नहीं है कि तुम यहां दूसरे की सेक्स लाइफ की चर्चा करते हो. कैसे सवाल कर रहे हो.” जानकारी के लिए बता दें कि आमिर खान का कई बार तलाक हो चुका है।

आमिर खान का ये रिएक्शन सभी को पसंद आ रहा है और फैंस आमिर के इस रिएक्शन के इस वीडियो को लाइक और शेयर कर रहे हैं. प्रोमो वीडियो से साफ है कि ये एपिसोड बेहद खास होने वाला है.