Friday, January 27, 2023
HomeTrendingAmitabh Bachchan की बहु Aishwarya Rai Bachchan दूसरी बार बनी माँ अमिताभ...

Amitabh Bachchan की बहु Aishwarya Rai Bachchan दूसरी बार बनी माँ अमिताभ फिर बने दादा

Amitabh Bachchan की बहु Aishwarya Rai Bachchan दूसरी बार बनी माँ अमिताभ फिर बने दादा Aishwarya Rai Bachchan दोस्तों Amitabh Bachchan दूसरी बार दादा बन चुके है। जी हाँ बच्चन परिवार में एक बार फिर से खुशीयों की लहर गुंज उठी है। दरअसल नन्हे मेहमान की किलकारिया बॉलीवुड के फेमस परिवार और मेगास्टार अमिताभ बच्चन के घर गुज रही है। नन्हें बेबी के आने के वजह से अमिताभ बच्चन के चहरे पर एक अलग खुशी छायी हुई है। आपकी जानकारी के लिए बता दे दूसरी बार अमिताभ बच्चन दादा बने है। इस खबर ने तो जैसे तहलका मचा दिया है। सभी सोच रहे है की क्या ये खबर झूठ है या सच है।

Amitabh Bachchan की बहु Aishwarya Rai Bachchan दूसरी बार बनी माँ अमिताभ फिर बने दादा

abhitab 1

यह भी पढ़े : Ms Dhoni की पूर्व प्रेमिका प्रियंका झा की खूबसूरती देख फैंस बोले विराट की अनुष्का से लेकर अभिषेक की ऐश्वर्या तक सब है फेल देखे तस्वीरें

दरअसल ऐश्वर्या राय ने लम्बे वक्त से कई ब्रैंड्स के साथ काम रही है और सोशल इवेंट्स का हिस्सा भी बनी है। लेकिन फिलहाल उन्होंने फिल्मो से दुरी बनाई है। ऐश्वर्या राय ने अब तक कोई फिल्म साइन नहीं की। बता दे सोशल मीडिया पर उनकी दूसरी प्रेग्नेंसी की खबरे भी तो जैसे सुर्खियों में बनी हुई थी। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय के बेबी बम्प की तस्वीरें बहुत वायरल हो रह थी। इन फोटोज को देख कर उनके फैंस बहुत ही खुश हो गए है। इतना ही नहीं ऐश्वर्या राय की दूसरी बार की प्रेग्नेंसी ने सोशल मीडिया पर तो जैसे तहलका मचा दिया है।

what’s the truth what’s the lie क्या सच है ये क्या झूठ

image 333

बता दे सोशल मीडिया पर उनकी दूसरी प्रेग्नेंसी की खबरे भी तो जैसे सुर्खियों में बनी हुई थी। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय के बेबी बम्प की तस्वीरें बहुत वायरल हो रह थी। इन फोटोज को देख कर उनके फैंस बहुत ही खुश हो गए है। दोस्तों ये खबर फेक है। ये फोटो आराध्या के वक़्त की है जो अभी वायरल हो रहा है। कई सारे लोग इसे अभी का फोटो समझ रहे है लेकिन ऐसा नहीं है। तो इसलिए ये एक फेक खबर है।

RELATED ARTICLES

Most Popular