Friday, January 27, 2023
Homeमनोरंजनशोले के गब्बर की बेटी है बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश, मलाइका और...

शोले के गब्बर की बेटी है बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश, मलाइका और बबिता भी इसके आगे फ़ैल, देखे हॉट तस्वीरें

Amjad Khan’s daughter Very Beautiful & Stylish: शोले के गब्बर की बेटी है बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश, मलाइका और बबिता भी इसके आगे फ़ैल, देखे हॉट तस्वीरें। 90 के दशक में आई फिल्म शोले को लोग आज भी देखना पसंद करते हैं। इस फिल्म के आने के बाद फिल्म में हर कोई बहुत प्रसिद्ध हो गया। शोले अब तक की सबसे लोकप्रिय फिल्म थी! अमजद खान, जो अभिनेता शोले फिल्म में थे और गब्बर की भूमिका निभाई थी, वास्तव में अभी लोकप्रिय हैं। अमजद खान बहुत लोकप्रिय थे और लोग उन्हें बहुत प्यार करते थे! वह अपने किरदार के लिए काफी मशहूर थे।

ये भी पढ़े- भूमि पेडनेकर ने सोशल मीडिया पर लगाया बोल्डनेस का तड़का, तस्वीरे देख लोगो ने कहा भूमि है “उर्फी जावेद 2.0.” वर्जन

शोले फिल्म में गब्बर का रोले प्ले करने वाले अमजद खान के परिवार के बारे में जानिए

Know about the family of Amjad Khan who played the role of Gabbar in the film Sholay

amjad khan love life

अमजद खान का परिवार पाँच लोगों का है – स्वयं, उनकी पत्नी और तीन बच्चे। उनकी बेटी इतनी सुंदर है कि वह बॉलीवुड अभिनेत्री की तरह ही फिल्मों में स्टार बन सकती है! बहुत से लोग प्यार करते हैं कि वह कितनी सुंदर है – वह कितनी सुंदर है!

130 फिल्मो में काम कर चुके अमजद खान (Amjad Khan has worked in 130 films)

8a088ed8dbf2256b2032fbbd45bbb9f1 original

अमजद खान लंबे समय से फिल्मों में हैं, लेकिन लोग उन्हें फिल्म शोले में गब्बर के रूप में उनके प्रदर्शन के लिए सबसे अच्छी तरह जानते हैं। अन्य 130 फिल्मों में उन्हें उतनी तवज्जो नहीं मिली, जिनमें वे थे। अमजद ने फिल्म इंडस्ट्री में 130 फिल्मों में काम किया है। उन्हें सबसे ज्यादा पहचान गब्बर के किरदार से मिली थी। अमजद खान की बेटी दिखने में बेहद खूबसूरत है। इनके आगे बॉलीवुड हसीनाएं भी फेल हो जाती हैं।

ये भी पढ़े- तारक मेहता की कोमल भाभी की कॉलेज की फोटो हुई वायरल, हॉटनेस में बबिता जी भी इनके आगे फ़ैल, देखे कुछ वायरल Unseen तस्वीरें

अमजद खान की बेटी दिखने में है बेहद खूबसूरत इनके आगे फ़ैल है बॉलीवुड की सारी एक्ट्रेसेस

Amjad Khan’s daughter is very beautiful in appearance, all Bollywood actresses fail in front of her

ahlam khan3 600x600 1

अमजद खान की बेटी उतनी ही खूबसूरत है जितनी कि आप किसी बॉलीवुड फिल्म में देख सकते हैं! अमजद की एक बेटी है और उसका नाम अहलम खान है। उनकी बेटी बिल्कुल उन्हीं की तरह है, उन्हें एक्टिंग बहुत पसंद है। अहलाम खान को वास्तव में अलग-अलग लोगों के रूप में अभिनय करने में मजा आता है। वह नाटकों में भी अभिनय करती है और अभिनय का काम भी शुरू कर चुकी है।

अलहम खान ने कई फिल्मो में काम भी किया है

Alham Khan has also worked in many films.

Screenshot 20210606 1128192 840x600 1

वह बहुत सारी फिल्मों में रहे हैं। 2005 में, लोगों ने प्रसिद्ध अभिनेता मोहनलाल अभिनीत प्रतिबिंब नामक एक फिल्म देखी। वह फिल्म के निर्माण का भी हिस्सा थे। इसके बाद मार्क देशपांडे की एक फिल्म आई, जिसमें वह दूसरी फिल्म में नजर आईं। इनकी खूबसूरती भी किसी अभिनेत्री से कम नहीं है, वहीं ये अपनी खूबसूरती में कई अभिनेत्रियों को मात दे सकती हैं।

सोशल मीडिया से काफी दूर रहना पसंद करती है अलहम खान

Alham Khan prefers to stay away from social media

1055428 ahlam

अहलम एक ऐसा काम कर रही हैं जहां वह नाटकों में अभिनय करती हैं। वह वास्तव में अलग-अलग लोगों का नाटक करना पसंद करता है। यह फेसबुक और ट्विटर जैसी चीजों से दूर रहता है। इंटरनेट पर उनकी तस्वीरें कम ही लोगों ने देखी वह सुर्खियों में नहीं है।

RELATED ARTICLES

Most Popular