Sunday, September 25, 2022
HomeUncategorizedअनन्या पांडेय ने बताया अपना दर्द, बोली सब मुझे बदसूरत और सपाट...

अनन्या पांडेय ने बताया अपना दर्द, बोली सब मुझे बदसूरत और सपाट चेस्ट कहते है

News Desk India: अनन्या पांडेय ने बताया अपना दर्द, बोली सब मुझे बदसूरत और सपाट चेस्ट कहते है, Koffee With Karan 7 करण जौहर के सामने अनन्या पांडे का दर्द छलक पड़ा उन्होंने माना कि सोशल मीडिया पर उन्हें बदसूरत और सपाट टेस्ट कहा जाता है। साथ ही बताया कि वो इन सबके काफी परेशन हो जाती हैं।

टाइगर एक्ट्रेस अनन्या पांडे आखिरी बार कॉफी विद करण में नजर आई थीं। इस दौरान उन्होंने और को-स्टार विजय देवरकोंडा ने खूब मस्ती की। इसके साथ ही अनन्या ने अपनी ट्रोलिंग पर दुख भी जताया। इस बात से कोई इंकार नहीं कर सकता कि अनन्या ऑनलाइन ट्रोलर्स की फेवरेट हैं। उन्हें एक्टिंग टू बॉडी शेमिंग के लिए टारगेट किया जाता है।

अनन्या पांडेय ने बताय अपना दर्द

अनन्या पांडे ने करण जौहर के सामने कहा कि वह केवल 19 साल की थीं, जब सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें बदसूरत और सपाट छाती कहा। जब करण जौहर ने अनन्या से पूछा कि क्या इस तरह की ट्रोलिंग ने कभी उनके मानसिक स्वास्थ्य पर असर डाला, तो उन्होंने जवाब दिया, “बेशक, यह मुझ पर भारी पड़ता है। मैं यहाँ यह दिखावा नहीं कर सकती कि मैं खुश हूँ या मैं बहुत मजबूत हूँ।” और मैं हर चीज से निपट सकता हूं, क्योंकि मुझे लगता है कि 19 साल की उम्र में, जब आपको लगातार कहा जाता है कि आप बदसूरत हैं या आप फ्लैट-सीने वाले हैं, तो यह सब वास्तव में डरावना है। अब मैं अगर ऐसा हूं तो क्या कर सकता हूं, इसमें मेरी क्या गलती है।

चेस्ट की वजह से हो रही ट्रोल

उन्होंने कहा, “क्योंकि मैं एक अच्छा इंसान बनने की कोशिश करती हूं। मैं बहुत मेहनत करती हूं। मैं अपने काम को लेकर बहुत ईमानदार हूं। मुझे अभिनय पसंद है। जहां तक ​​मुझे याद है, मैं हमेशा एक अभिनेता बनना चाहती थी। मुझे नहीं पता। मैंने लोगों को चोट पहुँचाने या चोट पहुँचाने के लिए क्या गलत किया। लेकिन मैं यह भी समझ सकता हूँ कि ये लोग कहाँ से आ रहे हैं और यह ठीक है।’

आपको बता दें कि कंगना रनौत ने अनन्या पांडे पर भी निशाना साधा है। सोशल मीडिया पर उन्हें अक्सर भाई-भतीजावाद और उनकी एक्टिंग के लिए ट्रोल किया जाता है। हालांकि अनन्या ने एक इंटरव्यू में बताया है कि स्टार किड होने के बावजूद उन्हें इंडस्ट्री में काफी संघर्ष करना पड़ा, लेकिन लोगों ने उनके दर्द का मजाक भी उड़ाया।