Thursday, January 26, 2023
Homeमनोरंजनअंधाधुन कमाई कर रही है अजय देवगन की Drishyam 2, सस्पेंस से...

अंधाधुन कमाई कर रही है अजय देवगन की Drishyam 2, सस्पेंस से भरी पड़ी ये फिल्म, यहाँ देखिये चौथे दिन का कलेक्शन

Drishyam 2 Box Office Collection: अंधाधुन कमाई कर रही है अजय देवगन की दृश्यम 2, सस्पेंस से भरी पड़ी ये फिल्म, यहाँ देखिये चौथे दिन का कलेक्शन। अजय देवगन और तब्बू की हालिया रिलीज़ फिल्म दृश्यम 2 बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। फिल्म ने चौथे दिन भी उम्मीद से बेहतर कारोबार किया है।

दर्शको को खूब भा रही है सस्पेंस थ्रिलर फिल्म दृश्यम 2 (Suspense thriller film Drishyam 2 is very much liked by the audience.)

Drishyam 2 Box Office Collection

box office drishyam 2 all set to be a big money spinner bollywood was waiting for monday updates 01

अजय देवगन की मल्टी स्टारर सस्पेंस थ्रिलर फिल्म दृश्यम 2 दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. इसका सबूत बॉक्स ऑफिस पर लग रही लोगों की भीड़ से मिल रहा है। फिल्म ने पहले वीकेंड पर शानदार कमाई की थी। अब इसने वीकडेज की शुरुआत भी धमाकेदार अंदाज़ में की है. फिल्म की कमाई की रफ्तार को देखते हुए साफ है कि ये इस हफ्ते 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी।

ये भी पढ़े- इन बॉलीवुड एक्टर्स ने की अपनी बेटी की उम्र की एक्ट्रेसेस से शादी, हैरान करने वाला बाप-बेटी की उम्र का फासला, देखे यहाँ

जानिए दृश्यम 2 का अभी तक का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Know the box office collection of Drishyam 2 so far)

20 11 2022 drishyam 2 box office collection 23215551

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक दृश्यम 2 ने चौथे दिन यानी सोमवार को 11.87 करोड़ रुपये की दमदार कमाई की है. ऐसी आशंका थी कि फिल्म सोमवार को धीमी पड़ जाएगी, लेकिन कमाई के इन आंकड़ों ने फिल्ममेकर्स को खुश कर दिया है. इससे पहले इस फिल्म को 15.38 करोड़ रुपये की ओपनिंग मिली थी। दूसरे दिन शनिवार को इसने 21.59 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था और तीसरे दिन रविवार को फिल्म 27.17 करोड़ रुपये का कारोबार करने में कामयाब रही। इस तरह फिल्म अब तक 76.01 करोड़ रुपये का बिज़नेस कर चुकी है.

ये भी पढ़े- दो बच्चों के बाप पर आया किंग खान की बेटी का दिल, करना चाहती उनके साथ ये काम, जानिए क्या

Drishyam 2 Box Office Collection

नेशनल सिनेमा चेन्स में फिल्म अच्छा परफॉर्म कर रही है। इसने चौथे दिन पीवीआर में 2.65 करोड़ रुपये, आइनॉक्स में 2.15 करोड़ रुपये, सिनेपोलिस में 1.13 करोड़ रुपये का बिज़नेस किया। इस तरह फिल्म ने नेशनल चेन सिनेमाज़ में ही 5.93 करोड़ का कलेक्शन कर लिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के शाम के और रात के शो में लोगों की खासी भीड़ बढ़ी है।

drishyam 2 scores big in overseas too earning 5 71 crs 001

2015 में रिलीज़ हुआ था दृश्यम का पहला पार्ट रिलीज़ (The first part of Drishyam was released in 2015.)

दृश्यम 2 का निर्देशन अभिषेक पाठक ने किया है. फिल्म में अजय देवगन के अलावा श्रीया सरन, तब्बू, अक्षय खन्ना, रजत कपूर, इशिता दत्ता, मृणाल जाधव और कमलेश सावंत जैसे कलाकार नज़र आए हैं. आपको बता दें कि दृश्यम फ्रेंचाइज़ी मलयालम फिल्म का हिंदी रिमेक है. इसका पहला पार्ट साल 2015 में रिलीज़ हुआ था. उस वक्त भी फिल्म लोगों को काफी पसंद आई थी. तभी से इसके दूसरे पार्ट का इंतज़ार हो रहा था.

RELATED ARTICLES

Most Popular