Wednesday, February 1, 2023
Homeमनोरंजनअंजलि अरोरा के 17 सेकेंड के कच्चा बादाम वीडियो ने रातों-रात मचाया...

अंजलि अरोरा के 17 सेकेंड के कच्चा बादाम वीडियो ने रातों-रात मचाया बवाल वीडियो देख लोग हो गए घायल

अंजलि अरोरा के 17 सेकेंड के कच्चा बादाम वीडियो ने रातों-रात मचाया बवाल वीडियो देख लोग हो गए घायल अंजलि अरोड़ा आज एक बड़ा नाम बन रही हैं। आपको बता दें कि एक्ट्रेस अक्सर सोशल नेटवर्क पर अपने वीडियो और फोटो को लेकर चर्चा में रहती हैं। कंगना रनौत के लाइव शो ‘लॉक अप’ में जगह पाने के लिए एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा सबसे ज्यादा चर्चा में रहीं। इतना ही नहीं बाद में एक्ट्रेस का एक वीडियो (अंजलि अरोड़ा वीडियो) वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

जिसमें कहा गया है कि इसमें दिख रही लड़की कोई और नहीं बल्कि अंजलि अरोड़ा है। हालांकि अंजलि का दावा है कि वह इस वीडियो में नहीं हैं। उन्होंने कहा कि उनका भी एक परिवार है और लोगों को किसी के बारे में बात करने से पहले इस बारे में जरूर सोचना चाहिए.

अंजलि अरोरा के 17 सेकेंड के कच्चा बादाम वीडियो ने रातों-रात मचाया बवाल वीडियो देख लोग हो गए घायल

1600x960 368165 wqhvdhrwvae hd

यह भी पढ़े-जेठालाल की Real Wife को देख फटी की फटी रह जाएगी आँखे बॉलीवुड की इन Top हसीनाओ के देती है टक्कर बबिता जी भी लगेगी फीकी

कच्चा बादाम के रील्स से हुई थी फेमस The reels of raw almonds became famous

कालकोठरी में आने से पहले एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर रील वीडियो बनाती थी। धीरे-धीरे उनकी रीलों को देखने वालों की संख्या बढ़ने लगी। हम आपको बता दे कि ‘कच्चा बादाम में रील बनाने वाली एक्ट्रेस रातोंरात स्टार बन गईं। लोगों ने इस वीडियो को इतना देखा था कि अंजलि स्टार बन गई थीं।

बता दें कि इस वीडियो को 30 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा, यानी 30 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा। 17 सेकेंड के इस वीडियो ने हंगामा कर दिया। इस वीडियो की लोकप्रियता को देखते हुए अंजलि अरोड़ा ने कच्चे बादाम को लेकर एक और वीडियो बनाया. पहला वीडियो देखकर लोगों ने उनका दूसरा वीडियो भी जमकर देखा। इसके बाद लोग लगातार अंजलि को खोजने लगे।

anjali 0 1

अंजलि अरोड़ा कच्चा बादाम वायरल वीडियो Anjali Arora Kachha Badam Viral Video

अंजलि अरोड़ा ने कथित वीडियो (Anjali Arora Video) पर भी अपना रिएक्शन दिया। सिद्धार्थ कानन को दिए इंटरव्यू में अंजलि अरोड़ा वीडियो से बचने की बात करते हुए काफी इमोशनल हो गईं। अंजलि अरोड़ा ने कहा कि हर किसी की तरह उनका भी एक परिवार है और यह सभी को गहराई से प्रभावित करता है।Anjali Arora Kachha Badam Viral Video

RELATED ARTICLES

Most Popular