Wednesday, October 5, 2022
Homeदेश की खबरेAnupama Pathak :भोजपुरी अभिनेत्री अनुपमा पाठक की मृत्यु के बाद प्राप्त हुआ...

Anupama Pathak :भोजपुरी अभिनेत्री अनुपमा पाठक की मृत्यु के बाद प्राप्त हुआ पत्र केश का रुख हुआ चेंज

Anupama Pathak: सिनेमा की चकाचौंध भरी दुनिया जितनी दूर से दिखती है, कभी-कभी यहां रहने वाले लोग उतने खुश नहीं होते। कहा जाता है कि जहां कोई भी परफेक्ट नहीं मिलता। ये लाइनें अक्सर जिंदगी पर फिट बैठती नजर आती हैं और देखा जाता है कि कई बार इंडस्ट्री से दुखद खबरें सामने आती रहती हैं। ऐसी ही चौंकाने वाली खबर 2 अगस्त 2020 को भोजपुरी सिनेमा से आई, जब कई फिल्मों और सीरियल में काम कर चुकीं अभिनेत्री अनुपमा पाठक ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।

अनुपमा पाठक के आकस्मिक निधन की खबर ने सभी को झकझोर कर रख दिया, कहा जाता है कि अनुपमा कैंसर से पीड़ित थीं और आर्थिक संकट से गुजर रही थीं। इसी बीच वह अपनी स्कूटी की वजह से परेशान हो गईं और मरने से एक दिन पहले एक्ट्रेस फेसबुक पर लाइव भी आ गई थीं. घटना स्थल पर एक पत्र मिला, जो कथित आत्महत्या था, जिसके आधार पर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई थी।

बताया गया कि अनुपमा पाठक की मृत्यु के बाद प्राप्त पत्र में उल्लेख किया गया था कि एक व्यक्ति ने धोखे से अभिनेत्री की स्कूटी ले ली और वापस मांगने में झिझकने लगा, यहां तक ​​कि उसने फोन उठाना भी बंद कर दिया. था। अनुपमा पाठक बहुत परेशान थी क्योंकि उसने दिन-रात अपनी मेहनत की कमाई से खरीदी स्कूटी हाथ से निकल गई और उसने मीरा रोड पर अपने किराए के कमरे में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। जिसके बाद आरोपी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया था।

बिहार के पूर्णिया की रहने वाली अनुपमा पाठक ने मुंबई में लंबे समय तक फिल्मों और टीवी सीरियल्स में काम किया था, इसके बावजूद आर्थिक तंगी या किसी अन्य कारण से किसी भी कलाकार का अचानक इस दुनिया से चले जाना काफी शर्म की बात है और इसके बारे में सोचो। लेकिन यह भी मजबूर करती है, कि कैसे इंसान कई उम्मीदों के साथ अपने सपनों को पूरा करने के लिए माया नगरी आ जाता है। कुछ जहां चाहते हैं वहां पहुंच जाते हैं, लेकिन कुछ इस भीड़ में हमेशा के लिए खो जाते हैं।