Thursday, October 6, 2022
HomeBusiness ideaApple Store : इस बार फिर से तोडा भारतीय फेन्सो का दिल...

Apple Store : इस बार फिर से तोडा भारतीय फेन्सो का दिल जिसका कर रहे थे इंतजार और करना पड़ेगा इंतजार !

Apple Store : एक ऐसा अंतरराष्ट्रीय स्मार्टफोन ब्रांड है जिसे किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। इस ब्रांड के उत्पाद पूरी दुनिया में खरीदे जाते हैं और इसके बाजारों में भारत का नाम भी शामिल है। खबरों के मुताबिक हाल ही में एपल ने भारतीय फैंस का दिल तोड़ा है.

आइए जानते हैं ऐसा क्यों कहा जा रहा है

Apple India Physical Store के खुलने में और देरी: दुनिया की सबसे लोकप्रिय और प्रीमियम स्मार्टफोन कंपनियों में से एक, Apple कई देशों में अपने उत्पाद बेचती है और इसमें भारत का नाम भी शामिल है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हाल ही में सामने आ रही खबरों के मुताबिक एपल ने अपने भारतीय फैंस को काफी निराश किया है. एपल से जुड़ी एक ऐसी चीज है जिसका भारतीय फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन इस साल भी यह ब्रांड अपने फैंस को वह चीज नहीं दे पाएगा। आइए जानते हैं क्या है ये चीज, क्यों फैंस इसका इंतजार कर रहे हैं और इस साल क्यों नहीं दिया जा रहा है|

Apple ने भारतीय फैंस का दिल तोड़ा है!

भारत में एप्पल के प्रोडक्ट्स को कितना पसंद और इस्तेमाल किया जाता है ये किसी से छुपा नहीं है. आपको बता दें कि क्योंकि भारत Apple के लिए एक अच्छा और महत्वपूर्ण बाजार है, इस स्मार्टफोन ब्रांड ने फैसला किया था कि वे भारत में Apple का एक नया स्टोर खोलेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। साल 2021 में खुलने वाला एपल स्टोर अभी तक नहीं खुला है। खबरों के मुताबिक एक बार फिर इस स्टोर को खोलने में देरी की जा रही है.

इस साल भी वो नहीं होगा जिसका उन्हें इंतज़ार था..

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि एपल का फिजिकल स्टोर, जो 2021 में खुलेगा, भारत में इस साल यानी 2022 में भी लॉन्च नहीं होगा. इकोनॉमिक टाइम्स के मुताबिक, एप्पल के फिजिकल स्टोर की लॉन्चिंग डेट भारत में इसे 2023 तक बढ़ा दिया गया है और यह स्टोर जनवरी से मार्च 2023 के बीच कभी भी खोला जा सकता है, बस इस साल आपको यह स्टोर भारत में नहीं मिलेगा।

आपको बता दें कि पहला स्टोर मुंबई में खोला जा रहा है लेकिन इसके अलावा ऐपल दिल्ली, चेन्नई, हैदराबाद और बैंगलोर जैसे शहरों में भी स्टोर खोलने जा रही है।