Friday, January 27, 2023
Homeमनोरंजनअरबाज खान ने गर्लफ्रेंड जॉर्जिया को लेकर किया बड़ा खुलासा कहा 'ये...

अरबाज खान ने गर्लफ्रेंड जॉर्जिया को लेकर किया बड़ा खुलासा कहा ‘ये अफेयर…’

Arbaaz Khan Girlfriend Georgia: पिछले कई सालों से अरबाज खान का नाम जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ जोड़ा जा रहा है. दोनों के बीच उम्र का काफी बड़ा फासला है जिसे लेकर सोशल मीडिया पर अक्सर अरबाज को ट्रोल भी किया जाता है. वहीं, हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अरबाज खान ने गर्लफ्रेंड जियोर्जिया के बारे में बात की.

एक्टर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर अरबाज खान हाल ही में डायरेक्टर सुधीर मिश्रा की नई सीरीज ‘तनाव’ में नजर आए. सोनी लिव की इस नई सीरीज में लोग अरबाज के काम को काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं, इस सीरीज के प्रमोशन के दौरान अरबाज ने अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के बारे में भी बात की. आपको बता दें कि मॉडल जॉर्जिया और अरबाज खान पिछले कुछ सालों से रिलेशनशिप में हैं. जहां अरबाज खान 55 साल के हैं तो वहीं, जॉर्जिया 33 साल की हैं. दोनों की उम्र में लगभग 22 साल का अंतर है.

अरबाज ने की गर्लफ्रेंड की बात (Arbaaz talked about his girlfriend)

pic

अरबाज खान ने दिसंबर 1998 में मलाइका अरोड़ा से शादी की थी. हालांकि, शादी के 18 साल बाद साल 2017 में दोनों ने तलाक ले लिया. वहीं, हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अरबाज खान ने अपने और जॉर्जिया की उम्र में 2 दशक से ज्यादा के अंतर के बारे में बात करते हुए कहा- ‘हमारे बीच उम्र का बहुत बड़ा अंतर है, लेकिन हममें से किसी ने भी इसे महसूस नहीं किया. मैं उससे कभी-कभी पूछता हूं. ये एक शॉर्ट अफेयर हो सकता था. लेकिन जब आप एक रिश्ते में आते हैं तो आप बहुत आगे के बारे में नहीं सोचते हैं. फिर ऐसे और भी सवाल हैं जिनका जवाब देने की जरूरत है.

dsc 0765 1534382926

मुझे लगता है कि हम अपनी लाइफ के उस फेज में हैं जो इसे आगे ले जाना पसंद करते हैं.

यह भी पढ़े: ब्रा पहनकर कैमरे के सामने अरबाज खान की गर्लफ्रेंड ने अपनी बोल्डनेस से बढ़ाया इंटरनेट का पारा, देखें तस्वीरें

अरबाज ने जॉर्जिया को लेकर कही ये बात (Arbaaz said this about Georgia)

pjimage 58

इंटरव्यू में, अरबाज ने जॉर्जिया के बारे में बात करते हुए कहा- ‘वो एक प्यारी लड़की हैं और हम बहुत अच्छे दोस्त हैं. उसके पास बहुत एक्साइटमेंट और एनर्जी है. मैं कभी-कभी उससे एनर्जी खींचता हूं. लोग एक-दूसरे की एनर्जी का पोषण करते हैं, लेकिन ये इस बात पर निर्भर करता है कि आपकी लाइफ में कौन और किस वक्त आता है.’ इसके अलावा बात करें अरबाज खान के वर्कफ्रंट की तो जल्द ही वो अपनी अगली प्रोडक्शन फिल्म ‘पटना शुक्ला’ पर काम करेंगे जिसमें रवीना टंडन के साथ सतीश कौशिक, मानव विज, चंदन रॉय सान्याल, जतिन गोस्वामी और अनुष्का कौशिक जैसे स्टार्स नजर आएंगे. ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी.

RELATED ARTICLES

Most Popular