Friday, September 30, 2022
HomeUncategorizedअब बड़े पर्दे पर एक ही दिन रिलीज होगी अर्जुन कपूर और...

अब बड़े पर्दे पर एक ही दिन रिलीज होगी अर्जुन कपूर और जानवी कपूर की ये दो फिल्म

अब बड़े पर्दे पर एक ही दिन रिलीज होगी अर्जुन कपूर और जानवी कपूर की ये दो फिल्म अर्जुन कपूर और जान्हवी कपूर ने भाई-बहन के रिश्ते को फिर से परिभाषित किया है और अब सौतेले भाई-बहन अपनी आने वाली फिल्मों ‘एक विलेन रिटर्न्‍स’ और ‘गुड लक जेरी’ में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार है। बॉलीवुड हस्तियां अर्जुन कपूर और जान्हवी कपूर ने भाई-बहन के रिश्ते को फिर से परिभाषित किया है और अब सौतेले भाई-बहन अपनी आने वाली फिल्मों ‘एक विलेन रिटर्न्‍स’ और ‘गुड लक जेरी’ में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

आने वाली फिल्मों ‘एक विलेन रिटर्न्‍स’ और ‘गुड लक जेरी’ Upcoming films ‘Ek Villain Returns’ and ‘Good Luck Jerry’

एक विलेन रिटर्न्‍स’ का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है। फिल्म में दिशा पटानी, जॉन अब्राहम और तारा सुतारिया भी हैं। अर्जुन की ‘एक विलेन रिटर्न्‍स’, एक एक्शन थ्रिलर, 2014 की फिल्म ‘एक विलेन’ का सीक्वल है, और शुक्रवार को सिल्वर स्क्रीन पर हिट होगी, वहीं जाह्न्वी की ब्लैक कॉमेडी क्राइम फिल्म ‘गुड लक जेरी’ उसी दिन डिजिटली रिलीज होगी।

एक ही दिन रिलीज होगी ये दो फिल्म These two films will be released on the same day

‘एक विलेन रिटर्न्‍स’ का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है। फिल्म में दिशा पटानी, जॉन अब्राहम और तारा सुतारिया भी हैं। यह सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख अभिनीत 2014 की फिल्म ‘एक विलेन’ की अगली कड़ी है।फिल्म की ‘गलियां’ और ‘जरूरत’ गाने तुरंत ब्लॉकबस्टर बन गए।जाह्न्वी की ‘गुड लक जेरी’ सिद्धार्थ सेनगुप्ता द्वारा निर्देशित है। फिल्म में दीपक डोबरियाल, मीता वशिष्ठ, नीरज सूद और सुशांत सिंह भी हैं। यह नयनतारा अभिनीत तमिल फिल्म ‘कोलमावु कोकिला’ की रीमेक है, जो 2018 में रिलीज हुई थी।