Thursday, October 6, 2022
HomeUncategorizedअर्जुन कपूर ने भरी पब्लिक में मलाइका को किया Kiss, किस करते...

अर्जुन कपूर ने भरी पब्लिक में मलाइका को किया Kiss, किस करते देख फैंस बोले Hot Couple

News Desk India: अर्जुन कपूर ने भरी पब्लिक में मलाइका को किया Kiss, किस करते देख फैंस बोले Hot Couple, अर्जुन और मलाइका का एक वीडियो सामने आया है, इस वीडियो में दोनों एक दूसरे पर प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं.

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा, जो बॉलीवुड में क्यूट कपल में से एक हैं, अपने रिश्ते की घोषणा करने के बाद से अपने प्यार का इजहार करने से नहीं कतराते हैं। अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स 2’ को लेकर चर्चा में हैं। उनकी यह फिल्म 29 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी। इसी बीच अर्जुन शनिवार को फैशन डिजाइनर कुणाल रावल के फैशन शो के शोस्टॉपर बने। रैंप वॉक करते हुए अर्जुन ने मलाइका अरोड़ा के साथ एक प्यारा सा पल शेयर किया। अर्जुन चल रहे थे जबकि मलाइका दर्शकों में सबसे आगे बैठी थीं और जमकर चीयर कर रही थीं और इस दौरान मलाइका ने उन्हें जमकर चीयर किया और अर्जुन अपनी लेडी लव पर प्यार लुटाते नजर आए.

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर बॉलीवुड की हॉट जोड़ियों में से एक हैं। मलाइका अपने बॉयफ्रेंड को चीयर करती नजर आईं। दरअसल, अर्जुन ने दिल्ली में FDCI India Couture Week 2022 में रैंप वॉक किया। एक्टर्स के स्टेज पर आते ही एक्ट्रेस ने उन्हें चीयर करना शुरू कर दिया. इतना ही नहीं अर्जुन ने सबके सामने उन्हें फ्लाइंग किस भी दिया। वीडियो में देखा जा सकता है कि अर्जुन कपूर के इस फ्लाइंग किस ने मलाइका अरोड़ा के चेहरे की खुशी दोगुनी कर दी है. वहीं यूजर्स उनकी बेहतरीन केमिस्ट्री की तारीफ कर रहे हैं.

वहीं फैंस इस वीडियो को देखने के बाद लगातार कमेंट कर रहे हैं. फैंस दोनों की बेहतरीन केमिस्ट्री की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘युगल गोल’ तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘आप दोनों प्यार में रहें’. आपको बता दें कि वीडियो के पोस्ट के कुछ ही देर बाद इस पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं। मलाइका अरोड़ा ने जहां इस वीडियो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर किया है, वहीं एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘अरे हैंडसम’. अर्जुन कपूर हाल ही में फिल्म एक विलेन रिटर्न्स में नजर आए थे। फिल्म 29 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।