Tuesday, September 27, 2022
HomeUncategorizedबबिता जी को छोड़कर टप्पू इस हसीना के पीछे हुआ पागल, बबिता...

बबिता जी को छोड़कर टप्पू इस हसीना के पीछे हुआ पागल, बबिता जी भी हुई हैरान

News Desk India: बबिता जी को छोड़कर टप्पू इस हसीना के पीछे हुआ पागल, बबिता जी भी हुई हैरान, तारक मेहता के ‘टप्पू’ ने ‘बबीता जी’ को छोड़ इस हसीना को गुलाब देने का फैसला किया है! ये सब देख मुनमुन दत्ता भड़क सकतीं हैं.दरअसल, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ स्टार राज अनादकट अपना म्यूजिक वीडियो डेब्यू करने जा रहे हैं. आपको इस रिपोर्ट में इससे जुड़ी सारी बातें बताते हैं.

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से टप्पू के नाम से मशहूर राज अनादकट ‘सॉरी सॉरी’ में कनिका मान के साथ अपना म्यूजिक वीडियो डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

उन्होंने पहली बार म्यूजिक वीडियो करने और सिंगर, कंपोजर और डायरेक्टर रामजी गुलाटी के साथ काम करने की बात कही।

राज अनादकट ने कहा कि ‘जब रामजी ने इस गाने के लिए मुझसे संपर्क किया, तो मैं बहुत उत्साहित और खुश था। मैं हमेशा उनके साथ काम करना चाहता था। जब मैंने पहली बार यह गाना सुना तो मैं पाजी की तरह था। मैं यह करना चाहता था। और इसके साथ शूटिंग करने में मजा आया, पूरी टीम। हमने इस गाने को दुबई में शूट किया है और यह मेरे लिए बिल्कुल अलग अनुभव था।

शूटिंग से कनिका के साथ एक यादगार अनुभव साझा करते हुए, उन्होंने कहा, “उनके साथ काम करना अद्भुत था। कनिका और मेरे पास वास्तव में एक साथ काम करने का इतना अच्छा समय था।

उन्होंने कहा कि ‘मुझे याद है कि हमने इस गाने को दोपहर 2.30 बजे तक शूट किया और आखिरी शॉट के दौरान कनिका कार में सो गईं। दूसरी तरफ मैं इधर-उधर घूम रहा था और खुद को जगाए रखने की कोशिश कर रहा था। इसलिए उनके साथ काम करने में वाकई मजा आया।

‘सॉरी सॉरी’ यूनाइटेड व्हाइट फ्लैग के यूट्यूब चैनल पर 3 अगस्त को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।