Friday, January 27, 2023
Homeमनोरंजनबड़े परदे पर फिर चलेगा राज-सिमरन का जादू, शाहरुख के साथ एक...

बड़े परदे पर फिर चलेगा राज-सिमरन का जादू, शाहरुख के साथ एक बार फिर नजर आएगी काजोल, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Bollywood news: बड़े परदे पर फिर चलेगा राज-सिमरन का जादू, शाहरुख के साथ एक बार फिर नजर आएगी काजोल, एक्ट्रेस ने किया खुलासा इंडस्ट्री में तमाम एक्टर्स फिल्में करते हैं, सबकी अपनी-अपनी फैन फॉलोइंग भी होती है लेकिन इन फिल्मों की कुछ जोड़ियां ऐसी होती हैं जिनको फैन्स देखते नहीं थकते हैं. बॉलीवुड की इन आइकॉनिक जोड़ियों की बात करें तो शर्तिया तौर पर एक नाम शाहरुख खान और काजोल का जरूर लिया जाएगा.

शाहरुख और काजोल को आखरी बार फिल्म दिलवाले में साथ देखा गया था (Shah Rukh and Kajol were last seen together in the film Dilwale.)

यह भी पड़े- Kapil Sharma Show के Dr. Gulati की बीवी के सामने फैल है मलाइका की हॉटनेस, फोटो देख फैंस बोले हुस्न परी

1464878 srk kajol

शाहरुख और काजोल को कई साल पहले, रोहित शेट्टी की फिल्म ‘दिलवाले’ में साथ देखा गया था. इसके बाद से फैन्स इन दोनों कलाकारों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.  शाहरुख खान के साथ काजोल अगली फिल्म कब करेंगी, फैन्स का इंतजार कब खत्म होगा, एक्ट्रेस ने खुद इस बात का खुलासा कर दिया है 

यह भी पढ़े- अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन जल्द करेगी बॉलीवुड में डेब्यू, खूबसूरती के मामले में काजोल से है कई गुना आगे

बड़े परदे पर फिर दिखेगा राज-सिमरन का जादु (The magic of Raj-Simran will be seen again on the big screen)

1053862 Wallpaper2

‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ एक ऐसी रोमांटिक फिल्म है, जिसे सलनों बाद आज भी पसंद किया जा रहा है. इसकी सबसे बड़ी वजह फिल्म के लीड कपल, ‘राज-सिमरन’ के बीच की केमिस्ट्री है. राज यानी शाहरुख खान और सिमरन यानी काजोल बेहद पॉपुलर हैं और अब फैन्स इन्हें एक फिल्म में साथ काम करते हुए देखना चाहते हैं. ऐसा हो सकता है कि जल्द काजोल और एसआरके एक साथ काम कर पाएं. 

काजोल ने किया बड़ा खुलासा (Kajol made a big disclosure)

11shahrukh kajol movies2

दरअसल, फिल्म प्रमोशन्स के दौरान काजोल से यह पूछा गया कि क्या वो एक बार फिर शाहरुख खान के साथ काम करना चाहेंगे और अगर हां, तो फैन्स उन दोनों को एक फिल्म में कब साथ देख सकेंगे. इसपर काजोल ने कहा कि फिलहाल तो ऐसा कोई प्लान नहीं है, उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है, शायद पहले शाहरुख से इस बारे में पूछना चाहिए. काजोल कहती हैं कि अभी तो कोई स्क्रिप्ट उनके सामने नहीं है लेकिन आगे, वो जरूर शाहरुख के साथ काम करना चाहेंगीं. 

RELATED ARTICLES

Most Popular